आलिया का खुलासा गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए गहराई से नहीं किया रिसर्च, कुछ ऐसे बनीं Gangubai


Alia Bhatt On Her Upcoming Movie Gangubai Kathiawadi: बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. आलिया (Alia Bhat Most Awaited Movie) अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) की इन दिनों जमकर प्रमोशन कर रही हैं. हाल ही में आलिया (Alia Bhatt Interview) ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म को लेकर कई खुलासे किए. मालूम हो आलिया भट्ट फिल्म में गंगूबाई की भूमिका में नजर आ रही हैं जो एक सीधी-सादी लड़की होती है. लेकिन कठिन परिस्थितियां उसे मुंबई की माफिया क्वीन बनने पर मजबूर कर देती है.

60 के दशक में गंगूबाई (Gangubai) कोठा चलाया करती थी, आगे चलकर जिसकी कई ब्रांचेज बन गई थी. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म में अपने कैरेक्टर को लेकर की गई तैयारी और रिसर्च पर कहा कि वो कभी भी किरदारों के लिए गहराई में जाकर रिचर्स नहीं किया करती हैं. उन्हें खुद को ऑन द स्पॉट ही किरदार के अनुसार ढालना ज्यादा पसंद है.

आलिया (Alia Bhatt) से पूछा गया कि उन्होंने खुद को किरदार में ढालने के लिए कहीं से प्रेरणा ली या पूरी तरह से डायरेक्टर पर निर्भर रहती थीं तो आलिया (Alia Bhatt) ने इस बारे में बात करते हुए कहा- नहीं वो सिर्फ खुद के क्रिएटिव जोन में रहकर ही चीजें करना ज्यादा पसंद करती हैं. उन्हें मेंकर्स ने सिर्फ शूट से पहले डॉक्यूमेंट्रीज भेजे थे, ये देखने के लिए कि सेक्स वर्कर्स होते कैसे हैं, या उनके चेहरे पर कितनी एंटेंसिटी और हार्डनेस होती है. बस वही ऑब्जर्व करने के लिए वीडियो दिया गया था. आलिया (Alia Bhatt) कहती हैं कि वो इन सब चीजों को लेकर टेक्निकल नहीं होती हैं. बस ऑब्जर्व करती हैं. उसके बाद उनके दिमाग में जो पेंटिग बनती हैं उसी पर काम करती हैं. आलिया का मानना है कि उन्हें जितना कम इंफॉर्मेशन मिले वो उनके लिए बेटर है.

ये भी पढ़ें :- Kajol’s Secret Crush: कभी इस एक्टर की दीवानी थी काजोल, इस तरह उन्हें छुुप-छुप कर ढूंढा करती थीं

ये भी पढ़ें :- बिग बी की नातिन Navya Naveli Nanda को Siddhant Chaturvedi कर रहे हैं डेट? एक्टर ने फोटो पर सरेआम लुटाया प्यार

image Source

Enable Notifications OK No thanks