सभी iPhone 14 मॉडल इस ‘एडवांस’ डिस्प्ले टेक के साथ आने की संभावना है


Apple iPhone 13 Pro ट्रिपल रियर कैमरों के साथ आता है।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि iPhone 14, iPhone 14 Max, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max 6GB रैम से लैस होंगे।

  • News18.com
  • आखरी अपडेट:16 जनवरी 2022, 13:27 IST
  • पर हमें का पालन करें:

Apple की अगली पीढ़ी की iPhone 14 श्रृंखला में कथित तौर पर iPhone 14, iPhone 14 Max, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max शामिल होंगे। Apple विश्लेषक जेफ पु के हवाले से MacRumours की एक नई रिपोर्ट बताती है कि सभी नए iPhone 14 मॉडल में 120Hz डिस्प्ले मिलेगा। Apple जिस डिस्प्ले टेक को Pro Motion कहता है, उसे पिछले साल iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max में पेश किया गया था। IPad Pro के कुछ मॉडल (2020, 2021) भी समान डिस्प्ले तकनीक के साथ आते हैं। इसका अनिवार्य रूप से मतलब है कि उपयोगकर्ताओं को एक सुपर स्मूथ व्यूइंग अनुभव मिलेगा जो गेमिंग के दौरान बेहद उपयोगी है। विभिन्न मूल्य बिंदुओं पर कई एंड्रॉइड फोन में पहले से ही यह डिस्प्ले तकनीक है।

यह भी पढ़ें: इस साल आपको iPhone 14 खरीदने के लिए अधिक खर्च करना पड़ सकता है

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि iPhone 14, iPhone 14 Max, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max 6GB रैम से लैस होंगे। जबकि iPhone 13 Pro फोन पहले से ही 6GB रैम के साथ आते हैं, यह iPhone 13 के लिए एक अपग्रेड होगा जिसमें 4GB RAM है। हालाँकि, कई समीक्षकों और तकनीकी पर्यवेक्षकों ने देखा है कि iPhones पर RAM क्षमता कभी भी एक बड़ी चिंता का विषय नहीं रही है क्योंकि मालिकाना चिपसेट कंप्यूटिंग कोर और कुशलता से बहुत अच्छी तरह से प्रबंधित करते हैं। लेकिन अधिक रैम का मतलब होगा कि iPhones अधिक कुशल होते जा रहे हैं।

विश्लेषक मिंग-ची कूओ और ताइवान की शोध फर्म ट्रेंडफोर्स के अनुसार, विश्लेषक ने नोट किया कि आईफोन 14 प्रो फोन को तेज और बेहतर छवियों के लिए एक उन्नत 48-मेगापिक्सेल प्राथमिक कैमरा मिलेगा। पिछले कुछ iPhones में 12-मेगापिक्सेल कैमरा रहा है। पु आगे बताता है कि iPhone 12 Pro का बेस स्टोरेज 128GB से ऊपर 256GB से शुरू होगा। Apple ने iPhone 13 Pro फोन पर ‘सिनेमैटिक मोड’ पेश किया था, लेकिन आंतरिक मेमोरी को बचाने के लिए इस सुविधा को 256GB मॉडल तक सीमित कर दिया था। यह आंशिक रूप से सच है क्योंकि विशेष मोड के साथ शूट किए गए वीडियो में बहुत अधिक संग्रहण होता है। Apple ने iPhone 13 सीरीज के 64GB मॉडल को भी हटा दिया है। हालांकि, आईफोन 14 सीरीज के साथ इसी स्टोरेज मॉडल की वापसी की बात कही जा रही है।

सभी नवीनतम समाचार, ब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें।

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks