Amar Ujala Top News: सरकार बचाने की आखिरी कोशिश में जुटे उद्धव ठाकरे, आज कुल्लू में गरजेंगे केजरीवाल, पढ़ें अहम समाचार


महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बहुमत गंवाने के बाद अब सरकार और पार्टी को बचाने की आखिरी कोशिश में जुट गए हैं। उन्होंने पार्टी में बगावत के पीछे भाजपा का हाथ बताया। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल धर्मशाला, मंडी व हमीरपुर के बाद अब कुल्लू में राजनीतिक माहौल गरमाने आएंगे और यहां तिरंगा यात्रा भी निकालेंगे। साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर आज शाम चार बजे के बाद वाराणसी आएंगे। ऐसी ही देश-दुनिया की अहम खबरें पढ़ें एक ही जगह और एक ही क्लिक पर…

उद्धव ठाकरे बोले- बगावत के पीछे भाजपा

बहुमत गंवाने के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सरकार और पार्टी को बचाने की आखिरी कोशिश में जुट गए हैं। पार्टी के जिला व विभाग प्रमुखों की शुक्रवार को हुई बैठक में उन्होंने शिंदे और उनके साथ बागी हुए विधायकों को बीमारी से खराब हुए फल और फूल बताया। 

यहां पढ़ें पूरी खबर…
26/11 मुंबई हमले का मास्टर माइंड साजिद मीर जिंदा

पाकिस्तान ने 2008 के मुंबई आतंकवादी हमलों के सूत्रधार साजिद मीर को हिरासत में लिया है। इससे पहले कुख्तात पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने एफबीआई की ओर से मोस्ट वांटेड घोषित साजिद की मौत होने का दावा किया था।

यहां पढ़ें पूरी खबर…
आज कुल्लू में गरजेंगे केजरीवाल, निकालेंगे 300 मीटर लंबी तिरंगा यात्रा

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल धर्मशाला, मंडी व हमीरपुर के बाद अब कुल्लू में राजनीतिक माहौल गरमाने आएंगे। वे शनिवार सुबह 11.00 बजे कुल्लू कॉलेज गेट से लेकर ढालपुर तक 300 मीटर लंबी तिरंगा यात्रा निकालेंगे।

यहां पढ़ें पूरी खबर…
वायुसेना में अग्निवीरों की भर्ती शुरू, 5 जुलाई तक पंजीकरण, नौसेना के लिए आज खुलेगी ऑनलाइन विंडो

देशभर में जारी विरोध प्रदर्शन के बीच वायुसेना ने शुक्रवार सुबह 10 बजे से अग्निवीरों की भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी। वायुसेना ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। इसके तहत पात्र उम्मीदवार agnipathvayu.cdac.in पर पांच जुलाई शाम 5 बजे तक पंजीकरण करा सकेंगे।

यहां पढ़ें पूरी खबर…



Source link

Enable Notifications OK No thanks