Amazon के Appstore अपडेट से Android 12 की समस्याओं को ठीक किया जा सकता है


अमेज़ॅन ने आखिरकार अपने ऐपस्टोर के लिए एक अपडेट शुरू कर दिया है, और यह उन मुद्दों को ठीक करने वाला है जो एक महीने से अधिक समय से एंड्रॉइड 12 उपयोगकर्ताओं को परेशान कर रहे हैं (के माध्यम से) Engadget) उपयोगकर्ताओं द्वारा एंड्रॉइड 12 डाउनलोड करने के बाद, उन्होंने देखा कि अमेज़ॅन ऐपस्टोर सही ढंग से काम नहीं कर रहा था, एक समस्या जो अमेज़ॅन के अंतर्निहित डीआरएम और ऑपरेटिंग सिस्टम के बीच संगतता की कमी के कारण हो सकती है।

पर एक अपडेट में अमेज़न सपोर्ट फोरम जहां पहली बार यह मुद्दा सामने आया था, अमेज़ॅन स्टाफ सदस्य ने नोट किया कि तकनीकी टीम ने ऐपस्टोर और एंड्रॉइड 12 के बीच समस्या को हल करने के लिए एक अपडेट जारी किया है। उनका कहना है कि आप अपडेट को यहां से डाउनलोड कर सकते हैं। अमेज़न की वेबसाइट, और यह कि आपको साइन आउट करना चाहिए और अपडेट इंस्टॉल करने के बाद ऐपस्टोर से साइन इन करना चाहिए। फिर आपको अमेज़ॅन ऐपस्टोर खोलकर, “माई ऐप्स” पर जाकर और फिर “अपडेट्स” पर क्लिक करके डाउनलोड किए गए किसी भी ऐप को अपडेट करना होगा।

हालाँकि, यह फिक्स सभी के लिए समस्या का समाधान नहीं करता है। फ़ोरम के कुछ उपयोगकर्ताओं का कहना है कि वे अपडेट के बाद भी समस्याओं का सामना कर रहे हैं। जबकि कुछ अलग-अलग उपयोगकर्ता शिकायत करते हैं कि उनके सभी ऐप अभी भी स्टोर पर दिखाई नहीं दे रहे हैं, एक अन्य उपयोगकर्ता रिपोर्ट करता है कि किसी एक ऐप को खोलने का प्रयास करते समय उन्हें संगतता त्रुटियां मिल रही हैं।

कगार टिप्पणी के अनुरोध के साथ अमेज़ॅन पहुंचे लेकिन तुरंत वापस नहीं सुना।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks