Amazon miniTV के ‘केस तो बनता है’ के पहले सेलिब्रिटी गेस्ट वरुण धवन, करेंगे अतरंगी इल्जामों का सामना


बॉलीवुड स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) अमेजन मिनीटीवी के कोर्ट रूम कॉमेडी शो ‘केस तो बनता है’ (Case Toh Banta Hai) में उन पर लगाए जा रहे ‘अतरंगी इल्जाम’ का बचाव करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. शो में पहले सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में, उन्हें जनता के वकील यानी ​​रितेश देशमुख के अजीब सवालों का सामना करना पड़ता है.

वरुण की ओर से उनका पक्ष रखने के लिए बचाव पक्ष के वकील उर्फ ​​​​बॉलीवुड का इंसाफ विशेषज्ञ वरुण शर्मा हैं. प्रीमियर एपिसोड में वरुण की शानदार एंट्री हंसी, ड्रामा और मस्ती के साथ होती है. शो के लॉन्च से ठीक एक दिन पहले जारी किए गए एक वीडियो में, वरुण अपने नाम वाले वकील से रितेश द्वारा लगाए गए अतरंगी इल्जामों से उन्हें बाहर निकालने का अनुरोध करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वरुण धवन ने कहा, ‘केस तो मेरा बहुत सही बना है! एक कोर्ट रूम जहां वकील, जज, विपक्ष, हर कोई आपका दोस्त है और वे आपको सबसे अच्छे और सबसे मजेदार अंदाज में रोस्ट कर रहे हैं! ‘केस तो बनता है’ की शूटिंग का हिस्सा बनना मजेदार रहा. इसे बनाने वाली पूरी टीम का आभार.’

वीकेंड पर दर्शकों को हंसाएगा ‘केस तो बनता है’
वे आगे कहते हैं, ‘भारत का पहला आधिकारिक कॉमेडी कोर्ट दर्शकों को हंसी के ठहाके लगवाने के लिए तैयार है. मुझे अपने एपिसोड में इन सभी इल्जामों से लड़ते हुए देखें, जो विशेष रूप से ‘अमेजन मिनीटीवी’ पर स्ट्रीम होगा.’ ‘केस तो बनता है’ एक अनोखा साप्ताहिक कॉमेडी शो है, जिसमें रितेश देशमुख और वरुण शर्मा सरकारी वकील और बचाव पक्ष के वकील की भूमिका निभा रहे हैं.

‘अमेजन मिनीटीवी’ पर कॉमेडी शो होगा स्ट्रीम
कुशा ने वरुण धवन, करीना कपूर खान, करण जौहर, सारा अली खान, अनिल कपूर, रोहित शेट्टी और बादशाह जैसी बॉलीवुड की सबसे बड़ी हस्तियों के भाग्य का फैसला करने वाले जज की भूमिका निभाई है. यह शो 29 जुलाई से ‘अमेजन मिनीटीवी’ पर अमेजन शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर बिल्कुल मुफ्त में स्ट्रीम होगा.

Tags: Comedy Act, Varun Dhawan



image Source

Enable Notifications OK No thanks