Case Toh Banta Hai Trailer: सेलीब्र‍िटीज पर खुलेआम इलजाम लगाएंगे र‍ितेश देशमुख, देख‍िए मजेदार ट्रेलर


अमेजन मिनी टीवी ( Amazon miniTV) का नया शो ‘केस तो बनता है’ (Case Toh Banta Hai) का ट्रेलर सामने आ गया है. स‍ितारों को सवालों के जवाब देते हुए तो आपने कई बार देखा होगा लेकिन इस शो में बॉलीवुड सेलीब्र‍िटीज अपने ऊपर लगे इलजामों के जवाब देते हुए नजर आएंगे. और ये इलजाम लगाने का काम करने वाले हैं एक्‍टर र‍ितेश देशमुख (Riteish Deshmukh). इस मजेदार वीकली कॉमेडी शो का ट्रेलर सामने आया है, ज‍िसमें रितेश देशमुख, वरुण शर्मा (Varun Sharma) और कुशा कपिला (Kusha Kapila) नजर आने वाले हैं. इस कोर्ट कॉमेडी शो में रितेश और वरुण सरकारी वकील और डिफेंस लॉयर के किरदार में नजर आएंगे, जबकि कुशा जज बनी द‍िखेंगी.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि रितेश, वरुण और कुशा सेलीब्र‍िटीज के मामलों से कैसे निपटते हैं. ट्रेलर में वरुण धवन, करीना कपूर खान, करण जौहर, सारा अली खान, अनिल कपूर, रोहित शेट्टी और बादशाह जैसे स‍ितारे कटघरे में नजर आ रहे हैं. यूं तो ये कोर्टरूम ड्रामा है, लेकिन इस कोर्टरूम को आप हंसी का कोर्टरूम बनते हुए देखेंगे.

अपने इस शो पर बात करते हुए रितेश देशमुख ने कहा, “मैंने पहले भी कई प्रोजेक्ट किए हैं जो कॉमेडी जॉनर के अंदर आते हैं, लेकिन ‘केस तो बनता है’ काफी खास प्रोजेक्‍ट है. इस शो का कॉन्‍सेप्‍ट काफी मजेदार है. यह एक धमाकेदार केस है जिसमें ढेर सारा मसाला है.”

वहीं शो में सेलीब्र‍िटीज की तरफ से वकील बने नजर आने वाले वरुण शर्मा ने कहा, “अतरंगी कॉमेडी को मैं क‍ितना पसंद करता हूं ये बात दर्शकों और इंडस्ट्री क‍िसी से भी छ‍िपी नहीं है. र‍ितेश और कुशा के साथ मिलने और फिर फिल्म बिरादरी के सबसे लोकप्रिय और प्रशंसित नामों के साथ मस्ती करने से ज्यादा मुझे और कुछ उत्साहित नहीं कर सकता था.’

आप भी देखें ये मजेदार ट्रेलर.

वहीं सोशल मीडिया कुशा कपिला कहती हैं, “जब मुझे केस तो बनता है के लिए अपरोच किया गया, तो मुझे लगा कि क्या आप श्योर हैं, “आप चाहते हैं कि मैं जज बनूं?” मैंने कभी नहीं सोचा था कि वे इस तरह की भूमिका के साथ एक कंटेंट क्रिएटर पर भरोसा करेंगे, लेकिन एक बार जब मैं अपनी जज की कुर्सी पर बैठ गई और मशहूर हस्तियों के नामों पर लगाए गए मजेदार आरोपों को सुनने को मिला, तो मैं उसी वक्त इस कॉन्‍सेप्‍ट से पूरी तरह जुड़ गई. मुझे पता था कि मैं वास्तव में हटके किसी चीज़ का हिस्सा हूं. जितना मैंने एक कड़ी टास्कमास्टर बनने की कोशिश की, वहीं एक जोक पर मैं सबसे जोर से हंसी, इसलिए यह जज अच्छे ह्यूमर की भी सराहना करती है, फिर वो कुछ भी हो.”

केस तो बनता है 29 जुलाई को अमेजन मिनी टीवी पर स्‍ट्रीम होगा.

Tags: Amazon, Ritesh deshmukh

image Source

Enable Notifications OK No thanks