अजय देवगन ने काजोल को ट्रोल कर मनाया ‘World Listening Day’, वीडियो देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट


आज यानी 18 जुलाई को दुनियाभर में ‘वर्ल्ड लिसनिंग डे (World Listening Day)’ सेलिब्रेट किया जा रहा है. इस को खास बनाने के लिए लोग अपने-अपने तरीके से इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने बड़े अनोखे ढंग से इस दिन को मनाया है. आज ‘वर्ल्ड लिसनिंग डे’ के मौके पर अजय ने अपनी पत्नी व मशहूर एक्ट्रेस काजोल का एक वीडियो शेयर उन्हें ट्रोल कर दिया है.

दरअसल, अजय देवगन ने काजोल का जो वीडियो शेयर किया है, वह काफी फनी है, जिसे देख कोई भी अपनी हंसी को दबा नहीं सकेगा. अजय द्वारा शेयर किए गए वीडियो किसी इंटरव्यू का लगता है, जहां वह काजोल के साथ बैठे नजर आ रहे हैं, लेकिन हंसने वाली बात यहां ये है कि इस वीडियो में सिर्फ काजोल ही बोलती हुई नजर आ रही हैं और अजय चुपचाप उन्हें देख रहे हैं और चाय या कॉफी पीते दिख रहे हैं.

वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी
अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें हंसने वाली कौन सी बात है? तो बता दें, यह वीडियो वैसा नहीं है जैसा पढ़ने में आपको लग रहा है. दरअसल, अजय देवगन ने इस वीडियो को एडिट करते हुए फास्ट मोशन में शेयर किया है, जिसे देख आप अपनी हंसी रोक ही नहीं पाएंगे, क्योंकि वीडियो के स्पीड बढ़ाने से काजोल के बोलने के स्टाइल में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है, जबकि अजय के एक्सप्रेशन भी सभी को हंसने पर मजबूर कर रहे हैं, तो आइए, आप भी देख लीजिए काजोल का ये वायरल वीडियो-

खैर, अजय का इस तरह ‘वर्ल्ड लिसनिंग डे’ सेलिब्रेट करना उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. लोग लगातार अजय के इस ट्वीट को रीट्वीट कर रहे हैं और जमकर वीडियो पर कमंट भी कर रहे हैं. यहां तक कि फैंस कमेंट बॉक्स में मजाकिया अंदाज में कह रहे हैं कि कहना क्या चाहते हो? वहीं, ट्विटर पर इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा है, ‘आज और हर रोज #WorldListeningDay मना रहे हैं.’

‘वर्ल्ड लिसनिंग डे’ के बारे में…
बता दें, वर्ल्ड लिसनिंग डे या विश्व श्रवण दिवस 18 जुलाई को कनाडा के संगीतकार और मशहूर पर्यावरणविद रेमंड मरे शेफर के जन्मदिन के उपलक्ष्य में मनाया जाता है. रेमंड को ध्वनिक पारिस्थितिकी के संस्थापक के रूप में देखा जाता है. 18 जुलाई, 1933 को इनका जन्म हुआ था. बड़े होकर उन्होंने खुद का वर्ल्ड साउंडस्केप प्रोजेक्ट विकसित किया, जिसने 1970 के दशक में ध्वनिक पारिस्थितिकी के मौलिक विचारों और प्रथाओं को रखा और उसको लेकर समाज में नए ढंग की जागरूकता विकसित की.

Tags: Ajay Devgn, Kajol



image Source

Enable Notifications OK No thanks