विवाद के बीच, श्वेता तिवारी ने वायरल इंस्टाग्राम रील पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया | घड़ी


विवाद के बीच, श्वेता तिवारी ने वायरल इंस्टाग्राम रील पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया |  घड़ी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/श्वेता तिवारी

विवाद के बीच, श्वेता तिवारी ने वायरल इंस्टाग्राम रील पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया | घड़ी

टेलीविज़न की लोकप्रिय अभिनेत्री श्वेता तिवारी भोपाल में अपनी वेब सीरीज़ शो स्टॉपर के प्रचार के दौरान अपने इनरवियर के बारे में एक बयान देने के दौरान कथित तौर पर भगवान का जिक्र करने के बाद विवादों में आ गई हैं। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस को उनकी टिप्पणी की जांच करने और 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है। इस बीच, अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर मेघन ट्रेनर के लोकप्रिय ट्रैक टाइटल पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो साझा किया। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “सुबह का डांस इस “सुतली बम” के साथ @payalsoniii.#trending #trendingreels #shwetatiwari #happydance”

नज़र रखना:

गाने के बोल इस प्रकार हैं, “लेकिन अगर आपको लगता है कि आप कोशिश करना चाहते हैं। तो इसे मेरी गांड को अलविदा कहने का निमंत्रण समझें।” ट्रेंडिंग वीडियो में श्वेता को पायल सोनी के साथ दिल खोलकर डांस करते देखा जा सकता है। कई प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में अपनी प्रतिक्रियाएं दीं। उनके दोस्त विकास कलंत्री ने टिप्पणी की, “सबसे प्यारा वीडियो।” एक यूजर ने लिखा, ‘सुपर श्वेता। एक अन्य ने कहा, “होट्टिएईईईईईईईईईईईईईईईईईईीी।”

तिवारी के बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें उन्होंने अपने इनरवियर के बारे में बात करते हुए कथित तौर पर भगवान का जिक्र किया है। “मेरी ब्रा का आकार भगवान ले रहे हैं,” उसने कहा।

एमपी के मंत्री मिश्रा ने गुरुवार को संवाददाताओं से कहा, “मैंने इसे सुना है और मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं। मैंने भोपाल के पुलिस आयुक्त को इसकी जांच करने और 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है। उसके बाद, हम देखेंगे कि क्या कार्रवाई की जा सकती है। मामला।”

निर्माता एकता कपूर के 2001 के प्रसिद्ध शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा शर्मा की मुख्य भूमिका निभाने के बाद श्वेता तिवारी एक घरेलू नाम बन गईं। बाद में, उन्होंने झलक दिखलाजा और बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में भाग लिया, जहां वह सीजन 4 की विजेता बनकर उभरीं। उन्हें आखिरी बार खतरों के खिलाड़ी में देखा गया था। वह अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, वरुण सूद और विशाल आदित्य सिंह के साथ शीर्ष 5 प्रतियोगियों में शामिल थीं।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks