शादी में दरार की खबरों के बीच फिर पति राजीव के साथ दिखीं चारू, कश्मीर में दिए रोमांटिक पोज़


टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से फिर सुर्खियों में हैं. पिछले कुछ समय से चारू और उनके पति राजीव सेन के बीच तनातनी की खबरें सामने आ रही थीं. दोनों सोशल मीडिया पोस्ट में भी साथ नहीं दिख रहे थे. चारू भी राजीव के साथ न रहकर अपने मायके चली गई थीं. वह अपनी चार महीने की बेटी को भी अपने साथ ले गई थीं जिसके बाद राजीव ने बेटी को मिस करने की बात सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

इसके बाद चारू और राजीव ने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए फैन्स को ये संकेत दे दिया था कि दोनों साथ हैं. अब चारू और राजीव अपनी बेटी ज़ियाना के साथ कश्मीर में छुट्टियां मना रहे हैं. वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो चारू और राजीव ने अपने-अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. दोनों इन तस्वीरों और वीडियो में बेहद खुश नज़र आ रहे हैं.


 

इन तस्वीरों को देखकर फैन्स को भी राहत मिली है और वो दोनों के लिए बेहद खुश हैं. आपको बता दें कि चारू और राजीव ने 2019 में शादी की थी. राजीव बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई हैं. चारू-राजीव ने गोवा में ड्रीम वेडिंग की थी. शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को तकरीबन दो साल तक डेट किया था.


 

दोनों के बीच 2020 के दौरान लॉकडाउन में भी अनबन हो गई थी. चारू और राजीव तब भी अलग-अलग रह रहे थे लेकिन फिर ये मतभेद भुलाकर साथ आ गए थे. 2020 में जब चारू प्रेग्नेंट थीं तो राजीव उनका काफी ख्याल रखते नज़र आए थे और डिलिवरी के वक्त सुष्मिता सेन भी मौजूद थीं.   

ये भी पढ़ें:- कंगना रनौत के शो से बाहर हुईं सार खान, इस को-कंटेस्टेंट पर लगाया था आरोप



image Source

Enable Notifications OK No thanks