Video: Charu Asopa और Rajeev Sen का बेटी के साथ प्यारा बॉन्ड, लाडली संग हर दिन ऐसे बिताते हैं दोनों


टेलीविजन ऐक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और उनके पति राजीव सेन (Rajeev Sen) 7 जून 2019 को शादी के बंधन में बंध गए थे। 1 नवंबर 2021 को चारु और राजीव ने अपनी बच्ची जियाना सेन का स्वागत किया था और तब से वे अपनी लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। यह कपल अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल और यूट्यूब चैनल पर अपनी बेटी ज़ियाना की झलकियों के साथ अपने फैंस को खुश करते रहते हैं।

हाल ही में, राजीव और चारु ने अपने इंस्टा हैंडल पर ज़ियाना के साथ कई फोटोज शेयर की थीं क्योंकि उन्होंने एक साथ होली मनाई थी। फोटोज में ज़ियाना मनमोहक लग रही थी क्योंकि उसने एक प्यारी सी बिब के साथ एक सफेद फ्रॉक पहनी थी। चारों तरफ गुलाल और फूलों के साथ तीनों ने कैमरे के लिए पोज दिया था।

चारु असोपा राजीव सेन

बीती रात राजीव सेन ने अपने यूट्यूब चैनल वर्ल्ड ऑफ राजीव सेन पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में कपल एक साथ दिखाई दे रहा था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि माता-पिता अपनी नन्ही बेटी ज़ियाना की देखभाल कर रहे हैं। इसने यह भी दिखाया कि कैसे उन्हें ज़ियाना को हर समय लाड़ प्यार करना पसंद है और अपने डैडी राजीव को ‘आई लव यू’ कहकर उसके रिएक्शन ने सभी का दिल जीत लिया।

इससे पहले, एक इंटरव्यू में चारु असोपा सेन ने अपनी बच्ची जियाना सेन को पहली बार गोद में लेने के अपने अनुभव के बारे में बात की थी। ऐक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के 37वें सप्ताह में सी-सेक्शन डिलीवरी के जरिए बेटी को जन्म दिया था। चारु ने कहा था कि डिलीवरी के बाद पहली बार जब उनका डॉक्टर उन्हें उनकी बच्ची जियाना से मिलने ले गया था, तो वह रोने लगी थीं।

चारु असोपा राजीव सेन

image Source

Enable Notifications OK No thanks