अमिताभ बच्चन के पोते भानु प्रताप सिंह अब बन चुके हैं माचो मैन, सूर्यवंशम में दिखते थे मासूम


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म सूर्यवंशम (Sooryavansham) वैसे तो साल 1999 में रिलीज हुई थी, लेकिन आज भी इस फिल्म को लेकर लोगों में खूब क्रेज देखने को मिलता है. आज भी जब ये फिल्म टीवी (Tv) पर प्रसारित होती है तो इसे देखे बिना वहां से लोग हटते नहीं हैं. इस फिल्म के डायलॉग्स इतने शानदार थे कि आज भी लोगों को खूब प्रभावित करते हैं. वहीं जो भी लोग इस फिल्म को देखते हैं वो भी कोशिश करते हैं कि परिवार के प्यार, संस्कार और एकता की वैल्यू की जाए. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) डबल रोल में नजर आए थे.

एक तरफ जहां उन्हें ठाकुर भानु प्रताप सिंह के कैरेक्टर में दिखाया गया था. तो वहीं दूसरी तरफ हीरा ठाकुर के किरदार में खूब वाहवाही लूटी थी. लेकिन फिल्म में तो असली ट्विस्ट छोटे भानु प्रताप के आने से ही आया. जी हां, लेकिन अब छोटे भानु प्रताप बड़े हो चुके हैं. उनका असली नाम आनंद वर्धन (Ananda Vardhan) है. अब छोटे भानु प्रताप की तस्वीरों को देख उन्हें पहचान पाना मुश्किल है क्योंकि वो माचो मैन बन चुके हैं. जी हां सोशल मीडिया पर आनंद वर्धन (Ananda Vardhan) की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में उनका लुक देखते ही बन रहा है.

तस्वीरों में देख ऐसा लग रहा है जैसे कि वो किसी फिल्म की शूटिंग के लिए पोज दे रहे हैं. भानु यानी आनंद वर्धन की इन तस्वीरों को देख हर कोई हैरान है. सोशल मीडिया यूजर कमेंट्स करते हुए पूछ रहे हैं ये वही मासूम बच्चा है. तो दूसरे ने लिखा- ये इतना बड़ा हो चुका है. बता दें आनंद वर्धन (Ananda Vardhan Movies) ने कई प्रोजेक्ट्स में काम किया है. उन्होंने हिंदी से लेकर कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है.

ये भी पढ़ें :- जानिए रणवीर सिंह ने किसे बताया है अपनी जिंदगी, दीपिका पादुकोण नहीं हैं वो

ये भी पढ़ें :- Watch: टीवी की पार्वती ने पतली कमरिया पर दिखाए किलर मूव्स, अब तक का सबसे सिजलिंग लुक देख फैंस हुए मदहोश

image Source

Enable Notifications OK No thanks