एमी जैक्सन सगाई टूटने के बाद ब्रिटिश एक्टर को कर रही हैं डेट! ऐसे हुई थी एक्ट्रेस की पहली मीटिंग


एमी जैक्सन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. कहा जा रहा है कि वह ब्रिटिश एक्टर एड वेस्टविक को डेट कर रही है. एड वेस्टविक को वेब सीरीज ‘गॉसिप गर्ल’ में चक बास का किरदार निभाने का बाद पॉपुलैरिटी मिली है. एमी को लंदन में एड के साथ वॉक करते हुए देखा गया और उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं. एमी और एड पिछले साल दिसंबर में सऊदी अरब के रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहली बार एक-दूसरे से मिले थे.

रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एमी जैक्सन और एड वेस्टविक को काफी बातचीत करते हुए देखा गया था. दोनों ने यहां साथ बिताए कुछ खास पलों की तस्वीरें भी शेयर की थीं. इसके बाद से दोनों अक्सर वक्त बिताते हुए स्पॉट भी हुए हैं. हालांकि, एमी ने अभी तक एड के साथ अपने रिलेशनशिप की आधकारिक पुष्टि नहीं की है.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, फरवरी में, एक सूत्र ने ‘द सन’ को बताया था, “एड वेस्टविक और एमी जैक्सन की जोड़ी बेहतरीन है. दोनों की जोड़ी ने सीधे लोगों का तुरंत दिल जीत लिया.” एमी इंडियन ब्रिटिश एक्ट्रेस हैं, हालांकि वह लंबे समय से बॉलीवुड से दूर है.

इससे पहले, एमी जैक्सन लंबे वक्त जॉर्ज पानायिटू के साथ रिलेशनशिप में थीं. जॉर्ज और एमी की सगाई भी हो चुकी थी. और सितंबर 2019 दोनों का एक बेटा भी हो गया था. एमी ने बेटे का सरनेम जॉर्ज के का नाम जोड़ा है. उनके बेटे का नाम एंड्रियास पानायिटू है. दोनों को 2020 की शुरुआत में डेस्टिनेशन वेडिंग करनी थी, लेकिन 2021 में यह कंफर्म हो गया कि दोनों अलग हो गए हैं.

बात करें एमी जैक्सन के वर्कफ्रंट की, तो एमी ने साल 2010 में तमिल फिल्म ‘मद्रासपट्टिनम’ के साथ एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने तमिल फिल्मों के अलावा कई तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया. वह आखिरी बार रजनीकांत के साथ ‘रोबोट’ की सीक्वल फिल्म ‘2.0’ में नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी.

Tags: Amy Jackson

image Source

Enable Notifications OK No thanks