अनन्या पांडे ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर तोड़ी चुप्पी, ईशान खट्टर को बता डाला अपना खास


बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों ही लाइफ को लेकर वह हर जगह छाई हुई हैं. रिपोर्ट्स की माने तो अनन्या ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) को डेट कर रही हैं मगर दोनो में से कोई भी अभी तक अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं. हाल ही में अनन्या ईशान के भाई शाहिद (Shahid Kapoor) की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं थीं जिसकी एक तस्वीर ने सबकी अटेंशन अपनी तरफ खींच ली थी और वो थी अनन्या और ईशान की फोटो. अब अनन्या ने ईशान के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ दी है. 

अनन्या ने बॉलीवुड बबल्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने ईशान को अपना खास बता दिया है. इस दौरान अनन्या कुछ फैंस के सवालों के जवाब दे रही थीं. एक फैन ने अनन्या से उनका रिलेशनशिप स्टेटस पूछ लिया. पहले तो उन्होंने ऐसे दिखाया कि उन्होंने सवाल सुना ही नहीं है. फिर बाद में उन्होंने कहा कि वह खुश हैं.


ये हैं फेवरेट को-स्टार
जब फैन ने अनन्या से उनके फेवरेट को-स्टार के बारे में पूछा तो उन्होंने तुरंत ईशान का नाम ले लिया. उसके बाद सिद्धांत चतुर्वेदी का नाम लिया जिनके साथ वह गहराइया के बाद खो गए हम कहां में दोबारा काम करने जा रही हैं.


आपको बता दें हाल ही में शाहिद कपूर ने अपने बर्थडे की एक वीडियो शेयर की थी जिसमें कई सारी फोटोज थीं. इसमें ईशान और अनन्या की भी एक तस्वीर थी जो वायरल हो गई है. इस फोटो में दोनो एक-दूसरे का हाथ पकड़े मुस्कुराते हुए नजर आ रहे थे. इसके साथ ही शाहिद और अनन्या की भी तस्वीर थी. इस पार्टी में अनन्या और ईशान साथ में पहुंचे थे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या की हाल ही में फिल्म गहराइयां ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य कारवा लीड रोल में नजर आए हैं. वही ईशान जल्द ही कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फोन बूथ में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: शाहीर शेख बने समुद्री लुटेरे, ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस बोले- मेरे कैप्टन क्या लग रहे हो…

कंगना रनौत के शो का हिस्सा बनेंगे करण कुंद्रा! लॉकअप में ‘जेलर’ बनकर दिखाएंगे धमाकेदार अंदाज



image Source

Enable Notifications OK No thanks