अंकिता-विक्की का रोमांटिक अंदाज, वाणी कपूर का दिलकश अंदाज… देखें आज के 5 Viral Video


Entertainment Viral Video: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) टीवी इंडस्ट्री के सबसे फेमस और लविंग कपल्स में गिने जाते हैं. दोनों जब भी साथ होते हैं, एक-दूसरे को स्पेशल महसूस कराने का कोई मौका नहीं छोड़ते. सोशल मीडिया पर भी अक्सर इस कपल के लवी-डवी वीडियो छाए रहते हैं. लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Ankita Vicky Video) ने पिछले साल ही यानी 2021 में शादी रचाई थी. जिसके बाद यह जोड़ी एक रियेलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में भी साथ नजर आई. अब इस बीच अंकिता और विक्की का एक वीडियो फिर सोशल मीडिया पर छाया है.

वायरल हो रहे वीडियो में अंकिता और विक्की किसी इवेंट में साथ नजर आ रहे हैं. जहां अंकिता ने व्हाइट साड़ी पहनी है. वहीं विक्की व्हाइट शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं. इसी दौरान अंकिता की साड़ी-ब्लाउज कुछ यहां-वहां हो जाता है. ऐसे में विक्की उनकी मदद के लिए आगे आए और खुद ही पत्नी की साड़ी ठीक की.

महिमा चौधरी का बाल्ड लुक
महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ने हाल में आंखों में आंसू और चेहरे पर मुस्कान लिए एक फोटोशूट करवाया है, जिसका वीडियो अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. महिमा चौधरी का चेहरा एक अलग तरह की खूबसूरती से जगमगा रहा है. बता दें कि एक्ट्रेस ब्रेस्ट कैंसर का उपचार करा रही हैं.

जुग जुग जीयो का नया गाना दुपट्टा रिलीज
बीते दिनों ‘जुग जुग जीयो’ का गाना ‘द पंजाबन सॉन्ग’ (The Punjaabban Song) रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई और अब इसका तीसरा पार्टी नंबर ‘दुपट्टा’ (Duppata) सॉन्ग भी आउट हो गया है, जिसे फैंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने में कियारा अपनी अदाओं और वरुण धवन अपने डांस का जादू बिखेरते नजर आ रहे हैं.

लहंगे में वाणी कपूर का दिलकश अंदाज
बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह लहंगा चोली में नजर आ रही हैं. वाणी ने अपने लुक को खुला रखा है और माथे पर बिंदी भी लगाई है. उनका ये गॉर्जियस लुक फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है.

सिद्धांत चतुर्वेदी बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा को कर रहे हैं डेट!
सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपनी अगली फिल्म के सेट से एक क्लिप पोस्ट की. वीडियो ने सभी का ध्यान खींचा है क्योंकि इस वीडियो का कनेक्शन उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड नव्या नवेली नंदा से है. सिद्धांत चतुर्वेदी ने इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए लिखा, “उसका नूडल्स.” लेकिन इससे पहले नव्या नवेली नंदा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसे देखने के बाद लोग दोनों की पोस्ट की समानताओं को नोटिस करने लगे और सिद्धांत की पोस्ट पर कमेंट करने लगे.

Tags: Entertainment, Entertainment news., Social Viral



image Source

Enable Notifications OK No thanks