जॉन अब्राहम की नई फिल्म तेहरान का ऐलान, सच्ची घटना पर आधारित एक्शन थ्रिलर इस दिन होगी रिलीज


जॉन अब्राहम (John Abraham) ने अब अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. फिल्म का नाम है तेहरान (Tehran) जो एक एक्शन थ्रिलर मूवी होगी. पहले भी जॉन अब्राहम को एक्शन करते हुए देखा जा चुका है और पसंद भी किया जा चुका है और अब एक बार फिर जॉन उसी अवतार में नजर आएंगे.  

जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम (John Abraham Instagram) पर इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म से जुड़ी कुछ जानकारी भी दी है. फिल्म में जहां जॉन लीड रोल निभाएंगे तो वहीं इसे डायरेक्ट करेंगे अरुण गोपलन. फिल्म यूं तो सत्य घटना पर आधारित है लेकिन कहानी के तौर पर इसे पिरोने का काम किया है आशीष पी वर्मा ने. 


फिल्म के पहले पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है. तेहरान फिल्म (Tehran Movie) अगले साल पहले ही महीने में रिलीज कर दी जाएगी. गणतंत्र दिवस के मौके पर यानि 26 जनवरी, 2023 के दिन फिल्म रिलीज होगी.

पहले भी एक्शन अवतार में नजर आ चुके हैं जॉन अब्राहम
जॉन अब्राहम बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं जो पहले भी एक्शन के जरिए लोगों को एंटरटेन कर चुके हैं और कामयाब रहे हैं. अगर उनकी पहले रिलीज हुईं एक्शन मूवी की बात करें तो लिस्ट में मुंबई सागा (Mumbai Saga), बाटला हाउस (Batla House), सत्यमेव जयते (Satyamev Jayate), ढिशूम (Dhishoom), फोर्स (Force), फोर्स 2 (Force 2) जैसी हिट फिल्में शामिल हैं. इन फिल्मों को तो पसंद किया ही गया साथ ही इनमें जॉन के काम को भी खूब सराहा गया.

तेहरान के अलावा ये हैं आने वाली फिल्में
वैसे तेहरान के अलावा भी जॉन के पास कई प्रोजेक्ट हैं. जॉन की इसी साल तीन बड़ी फिल्में रिलीज हो सकती हैं. इनमें अटैक (Attack), एक विलेन 2 (Ek Villain 2) और पठान (Pathan) शामिल है. पठान में जॉन का किरदार निगेटिव है, वहीं लीड रोल निभा शाहरुख खान रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पठान के लिए जॉन ने भारी भरकम चार्ज किया है.   


ये भी पढ़ेंः ‘पुष्पा’ से कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ने वाले अल्लू अर्जुन का कम नहीं हुआ जलवा, अब इन फिल्मों से मचाएंगे तहलका

ये भी पढ़ेः मनोरंजन Aryan Khan Debut: शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान जल्द करेंगे डेब्यू, एक्टिंग नहीं बल्कि ये काम करते आएंगे नजर!



image Source

Enable Notifications OK No thanks