घूमर: अभिषेक बच्चन की नई फिल्म का ऐलान, ‘पा’ के निर्देशक संग क्या दे पाएंगे एक और दमदार मूवी?


अभिषेक बच्चन की नई फिल्म का ऐलान- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
अभिषेक बच्चन की नई फिल्म का ऐलान

Highlights

  • अभिषेक बच्चन और आर बाल्की की इस फिल्म का नाम ‘घूमर’ है।
  • अभिषेक बच्चन और आर बाल्की ने साथ में हमें ‘पा’ जैसी बेहतरीन फिल्म दी है।

विकलांग खिलाड़ियों पर आधारित फिल्म ‘घूमर’ की बुधवार को घोषणा की गई। आर बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म में अभिषेक बच्चन हैं, जिनके साथ बाल्की इससे पहले ‘पा’ और यादगार मोबाइल नेटवर्क विज्ञापन के लिए टैगलाइन ‘व्हाट एन आइडिया’ के साथ , सर जी!’ में काम कर चुके हैं ।

कहा जा रहा है कि यह फिल्म हंगरी के दाहिने हाथ के निशानेबाज कैरोली ताकाक्स की अविश्वसनीय उपलब्धि से प्रेरित है, जिसने एक हाथ होते हुए दो ओलंपिक स्वर्ण पदक जीते थे। हालांकि यह बायोपिक नहीं है, लेकिन फिल्म करोली जैसे खिलाड़ियों की उपलब्धियों को सलाम करती है, जो जीवन में आने वाली चुनौतियों से प्रभावित नहीं होते हैं। इसके बजाय, वे अपनी यात्रा में विजयी होते हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, बाल्की ने कहा कि ‘घूमर’ एक ऐसी फिल्म है जिसे लेकर मैं कई कारणों से उत्साहित हूं। सबसे पहले, ‘पा’ और ‘व्हाट एन आइडिया सर जी’ के बाद अभिषेक के साथ काम करने की खुशी है। अभिषेक गहराई के साथ दुर्लभ समकालीन अभिनेताओं में से एक है।

इसके अलावा, फिल्म में अंगद बेदी, शिवेंद्र सिंह डूंगरपुर और इवांका दास के साथ सैयामी खेर और शबाना आजमी भी हैं।

‘घूमर’ में विशाल सिन्हा की छायांकन, संदीप शरद रावडे द्वारा प्रोडक्शन डिजाइन और अमित त्रिवेदी द्वारा संगीत दिया गया है। होप प्रोडक्शंस और सरस्वती एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित यह फिल्म राहुल सेनगुप्ता की अवधारणा पर आधारित है और इसे आर बाल्की, राहुल सेनगुप्ता और ऋषि विरमानी ने लिखा है।

इनपुट-आईएएनएस



image Source

Enable Notifications OK No thanks