फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की सफलता से खुश हैं अनुपम खेर, पर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से है शिकायत


फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ जब से रिलीज हुई है, अपनी कहानी से लेकर पूरी कास्ट तक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म की जमकर सराहना हो रही है. फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता अनुपम खेर भी इन दिनों खासा चर्चाओं में बने हुए हैं. फिल्म की सफलता से तो वह खुश हैं लेकिन एक बात का ग़म भी उन्हें काफी सता रहा है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले अनुपम खेर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म को लेकर कई तरह की बातचीत की. रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुपम खेर ने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की धमाकेदार कमाई को लेकर कहा, ‘अगर एक फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के क्लर्क के बेटे की फिल्म, जो नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से आया है और जिसे हीरो नहीं कहा जाता है हिंदी फिल्म्स में, तो अगर उसकी फिल्म 250 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है तो कुछ भी हो सकता है.’ यही नहीं अनुपम खेर ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ को जो तारीफ मिली है, लोगों ने वर्ल्डवाइड इतना देखा है, सिनेमा लवर्स और सिनेमा के लोगों को इसे सर आंखों पर उठाना चाहिए. हमारी फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को ऐसा करना चाहिए. वह खुलकर तारीफ नहीं कर रहे हैं, मुझे इसका अफसोस है’.


मालूम हो कि, विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ अपनी रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में आ गई है. जहां कुछ लोग इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे, तो कुछ इसे महज प्रोपेगेंडा बता रहे है. इस सबके बीच फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाया और खूब कमाई की. बता दें कि, फिल्म में 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार की कहानी को दिखाया गया है. फिल्म में अनुपम खेर के अलावा मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार समेत कई दिग्गज कलाकार नजर आए हैं.

यह भी पढ़ें

भाग्यश्री ने बताया शादी के बाद कैसे गुजरे शुरूआती कुछ दिन, इस बात से पति को थी उनसे नाराजगी

नेहा कक्कड़ ने पति से मांग ली इतनी कीमती चीज, सुनकर चौंक गए रोहनप्रीत सिंह



image Source

Enable Notifications OK No thanks