Anupamaa 10th June Written Update: अनुज ने अनुपमा के लिए रखी हाउस वार्मिंग पार्टी, शाह फैमिली को किया इनवाइट


Anupamaa 10th June 2022 Written Update: आज के एपिसोड में, अनुज बरखा से कहता है कि वह अनुपमा के अलावा किसी और को साइनिंग अथॉरिटी नहीं बनाना चाहता क्योंकि वह जानता है कि वह जब चाहे तब उसके लिए उपलब्ध रहेगी. बरखा चिढ़ जाती है. वह उसे अनुपमा के लिए हाउस वार्मिंग पार्टी देने की व्यवस्था करने और उसे घर से जाने के लिए कहता है. किंजल बताती है कि वह अनुपमा को फिर से घर में देखकर खुश है. बा अनुपमा को बैठने के लिए कहती है और वनराज भी बताता है कि अच्छा हुआ वह वापस आ गई.

अनुपमा, वनराज से पूछती है कि वे ऐसा एक्ट क्यों कर रहे हैं जैसे वह इस घर से नहीं हैं और उन्हें बाहरी शख्स की तरह महसूस करा रहे हैं. वनराज बताता है कि वह अब कपाड़िया है और कपाड़िया परिवार की बहू और अनुज की पत्नी है, इसलिए उन्हें उससे काम नहीं लेना चाहिए. बापूजी कहते हैं कि कुछ भी हो, वह हमेशा शाह ही रहेंगी.

अनुपमा उनसे पूछती है कि क्या वे उसके साथ संबंध तोड़ रहे हैं और बा उसे बताती हैं कि उनका मतलब यह नहीं था. अनुज आता है और समर उसे टास्क देता है कि वह अनुपमा को लेने के लिए इतनी जल्दी क्यों है. वह बताता है कि वह समय पर है और शाह को शाम को अपने घर में एक हाउस वार्मिंग पार्टी के लिए आमंत्रित करता है.

अनुज और अनुपमा चले जाते हैं. अनुपमा अनुज से कहती है कि वह अपने ही घर में एक बाहरी व्यक्ति की तरह महसूस करती है और अनुज उसे सांत्वना देता है. वनराज बा से कहता है कि उन्हें अनुपमा और अनुज के जीवन में हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए. पाखी खुश हो जाती है और बताती है कि वह पार्टी को लेकर बहुत उत्साहित है. किंजल बताती है कि वह बहुत खूबसूरत लग रही है.

बा पाखी से कहती है कि उसने अपनी उम्र के हिसाब से बहुत ज्यादा कपड़े पहने हैं. अंकुश बरखा से पूछता है कि उसने अपने दोस्तों को क्यों आमंत्रित किया. वह बताती है कि वह चाहती है कि सभी को पता चले कि यह घर भी उसका ही है. बरखा उसे बताती है कि वे अपने लिए लड़ रही है. अनुपमा और अनुज वनराज को बुलाते हैं और उसे भी आने के लिए कहते हैं और वह मान जाता है.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

image Source

Enable Notifications OK No thanks