विराट कोहली के बिना अनुष्‍का, आलिया बिना रणबीर, करण की पार्टी में अकेले क्‍यों थे ये 8 स्‍टार्स?


करण जौहर (Karan Johar birthday bash) के 50वें बर्थडे की पार्टी हो चुकी है और उसकी तस्वीरें और वीडियो (Karan Johar birthday party videos and photos) अभी तक सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। करण जौहर का 25 मई को 50वां बर्थडे था और इस मौके पर उन्होंने यशराज स्टूडियोज में ग्रैंड पार्टी रखी। पार्टी में जहां बॉलिवुड स्टार्स उमड़े तो वहीं पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जैसी साउथ की ऐक्ट्रेसेस भी नजर आईं। करण जौहर की बर्थडे बैश में एक्स-लवर्स तक का रीयूनियन हुआ। वहीं विक्की कौशल-कटरीना कैफ (Vicky Kaushal Katrina Kaif) से लेकर तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और अदार जैन (Adar Jain) तक कई कपल्स ने पार्टी की शान बढ़ाई। लेकिन कुछ सेलेब्स ऐसे भी थे जो अपने पार्टनर्स के बिना पहुंचे।

विराट कोहली के बिना पहुंचीं अनुष्का शर्मा

anushka sharma


ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), करण जौहर की पार्टी में शामिल तो हुईं, पर वह अकेली थीं। इस बार पति विराट कोहली (Virat Kohli) उनके साथ नजर नहीं आए। विराट कोहली इस वक्त आईपीएल में बिजी हैं और इसलिए वह इस पार्टी का हिस्सा नहीं बन सके। ब्लैक कलर की कट आउट ड्रेस में अनुष्का शर्मा ने कैमरों को स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

अर्जुन कपूर के बिना पहुंचीं मलाइका अरोड़ा

malaika arora karan party


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हर जगह बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ ही नजर आती हैं। लेकिन शायद यह पहली बार था जब वह किसी पार्टी में अकेली नजर आईं। मलाइका अरोड़ा ने इस बार करण जौहर की बर्थडे पार्टी में अकेले ही शिरकत की।

मां के साथ पहुंचे रणबीर कपूर, आलिया भट्ट नहींं आईं नजर

ranbir kapoor


हाल ही आलिया भट्ट के साथ शादी के बंधन में बंधे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), करण जौहर की पार्टी में वाइफ के साथ नहीं बल्कि मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ पहुंचे। वर्क कमिटमेंट्स के कारण आलिया भट्ट, रणबीर के साथ करण की पार्टी में नहीं जा सकीं।

रणवीर सिंह पहुंचे, दीपिका पादुकोण नहीं

ranveer singh


ऐक्टर रणवीर सिंह भी करण जौहर की बर्थडे पार्टी में अकेले पहुंचे। दीपिका पादुकोण बिजी शेड्यूल के कारण पार्टी का हिस्सा नहीं बन सकीं। दीपिका हाल ही कान्स फिल्म फेस्टिवल में गई थीं और रणवीर उनसे मिलने कान्स पहुंचे थे।

रानी मुखर्जी अकेली पार्टी में पहुंचीं

rani mukerji


करण जौहर की पार्टी आदित्य चोपड़ा के यशराज स्टूडियोज में हो रही थी, बावजूद इसके रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने पति के बिना पार्टी में शिरकत की। वैसे भी आदित्य चोपड़ा बेहद प्राइवेट पर्सन हैं और किसी पार्टी या इवेंट में बमुश्किल ही शामिल होते हैं। ब्लैक कलर की ड्रेस में रानी मुखर्जी बेहद स्टनिंग लग रही थीं।

पति अजय देवगन के बिना पार्टी में शामिल हुईं काजोल

kajol


काजोल (Kajol) भी पति अजय देवगन (Ajay Devgn) के बिना दोस्त करण जौहर की बर्थडे बैश में शामिल हुईं। अजय देवगन और करण जौहर का झगड़ा जगजाहिर है। कई साल पहले करण जौहर और अजय के बीच बड़ा झगड़ा हुआ था। बाद में मामला तो सुलझ गया, लेकिन ऐक्टर के मन में टीस शायद आज भी है। हालांकि अजय देवगन किस कारण करण जौहर की बर्थडे पार्टी में नहीं आ पाए, इसकी वजह सामने नहीं आई है।

ट्विंकल खन्ना पहुंचीं, अक्षय कुमार नहीं

twinkle khanna


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की वाइफ ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भी बेस्ट फ्रेंड करण जौहर की बर्थडे पार्टी में अकेले शामिल हुईं। अक्षय बिजी शेड्यूल और शूट के कारण पार्टी का हिस्सा नहीं बन सके।

वाइफ पत्रलेखा के बिना पहुंचे राजकुमार राव

rajkummar rao


राजकुमार राव ने पिछले साल नवंबर में गर्लफ्रेंड और ऐक्ट्रेस पत्रलेखा से शादी की थी। दोनों 2010 से रिलेशनशिप में थे। हालांकि करण की पार्टी में राजकुमार राव अकेले ही पहुंचे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks