Anushka Sharma जमकर कर रही हैं ‘चकदा एक्सप्रेस’ की तैयारियां, कोच से ट्रेनिंग लेती आईं नजर


अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) लंबे गैप के बाद स्क्रीन पर फिर से छा जाने को पूरी तरह से तैयार नजर आ रही हैं। अनुष्का ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) का ऐलान किया, जो इंडियन महिला क्रिकेट टीम की फास्ट बॉलर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) पर बेस्ड है। अब अनुष्का ने इस फिल्म के लिए अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है, जिसकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं।

शुक्रवार को अनुष्का शर्मा अपने क्रिकेटर वाले इस रोल के लिए कोच से ट्रेनिंग लेती नजर आईं। अनुष्का शर्मा ने इस साल की शरुआत में ही फैन्स को खुशखबरी दे दीं कि वह कमबैक के लिए बिल्कुल तैयार हैं और अब वह क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगी।

Anushka Sharma

ANUSHKA

इस फिल्म की जानकारी देते हुए अनुष्का शर्मा ने कहा था, ‘यह सचमुच एक स्पेशल फिल्म है क्योंकि यह बहुत बड़े त्याग की कहानी है। फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस पूर्व इंडियन कैप्टन झूलन गोस्वामी की कहानी है और यह महिला क्रिकेट की दुनिया से जुड़ी आंखें खोल देने वाली कहानी है। उस वक्त जब झूलन ने क्रिकेटर बनने और ग्लोबल मंच पर अपने देश का नाम रौशन करने का फैसला किया, वह दौर महिलाओं के लिए खेल के बारे में सोचना भी बहुत मुश्किल बात थी।’


अपनी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा तगड़ी तैयारी में जुट गई हैं। वह जमकर मेहनत कर रही हैं और क्रिकेट से जुड़े सारे दांव-पेंच सीख रही हैं। अनुष्का शर्मा ने इस फिल्म की टीजर भी शेयर किया था जो लोगों को काफी पसंद आया है।

यह फिल्म अनुष्का शर्मा और उनके भाई कर्णेश शर्मा की प्रॉडक्शन कंपनी Clean Slate Filmz की बैनर तले बनाई जा रही है। फिल्म का निर्देशन प्रोसित रॉय कर रहे हैं, जो 2022 के मिड के बाद रिलीज़ होगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks