अनुष्का शर्मा ‘चकदा एक्सप्रेस’ के लिए कर रही हैं जमकर मेहनत, तपती धूप में इस तरह बहा रही हैं पस


 बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कमबैक के लिए तैयार हैं. वह फिल्म चकदा एक्सप्रेस से वापसी करने जा रही हैं. अनुष्का ने कुछ समय पहले फिल्म की अनाउंसमेंट की थी और अब उन्होंने इसके लिए तैयारियां करना शुरू कर दी हैं. अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ग्राउंड में ट्रेनिंग करती नजर आ रही हैं. चकदा एक्सप्रेस क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर आधारित है. अनुष्का क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएंगी.

अनुष्का ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. वार्मअप करने के बाद वह गेंदबाजी और बल्लेबाजी कर रही है. वीडियो में अनुष्का ने ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर पहना हुआ है. साथ ही कैप लगाई हुई है.

अनुष्का ने शेयर किया वीडियो
अनुष्का शर्मा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-गेट स्वेट गो. चकदा एक्सप्रेस की तैयारियां मुश्किल होती जा रही हैं और इंटेंस होती जा रही है जैसे हम दिन गिन रहे हैं. अनुष्का के इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. एक्टर जहदीप अहलावत ने अनुष्का के पोस्ट पर हार्ट इमोजी पोस्ट की है.


अनुष्का के फैंस को उनकी फिल्म का इंतजार नहीं हो रहा है. एक फैन ने लिखा- इस फिल्म का इंतजार नहीं हो रहा है. वहीं दूसरे फैन ने लिखा- गो गर्ल.

अनुष्का शर्मा आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में नजर आईं थीं. इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी लीड रोल में थीं. जीरो के बाद से अनुष्का ने किसी फिल्म में काम नहीं किया है. वह फिल्में और वेब सीरीज प्रोड्यूस कर रही हैं. उन्होंने वेब सीरीज पाताल लोक और फिल्म बुलबुल प्रोड्यूस की है. अब अनुष्का की वापसी का हर कोई इंतजार कर रहा है. हर कोई सोच रहा है कि वह इस बार क्या धमाल करने वाली हैं. फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका है. 

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद का फैशन देख यूजर्स का चकराया सिर, जंजीर और ताले पहनकर खुद को किया कवर

दिव्या अग्रवाल से ब्रेकअप के कुछ दिनों बाद वरुण सूद ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर कह डाली ये बड़ी बात



image Source

Enable Notifications OK No thanks