अनुष्का शर्मा ने छोड़ा अपना प्रोडक्शन हाउस, भाई को सौंपी कंपनी


अनुष्का शर्मा लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं, इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ा एक बड़ा ऐलान किया है. अनुष्का ने कुछ समय पहले ही एक्टिंग के साथ-साथ प्रोडक्शन की दुनिया में भी कदम रखा था, लेकिन अनुष्का ने अपना प्रोडक्शन हाउस छोड़ दिया है. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पेज इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखकर ये ऐलान किया है कि वो फिल्म मेकिंग की दुनिया से ख़ुद को अलग कर रही हैं. एक्ट्रेस ने पोस्ट के जरिए अपना प्रोडक्शन हाउस  ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ छोड़ने का ऐलान कर दिया है. हालांकि अनुष्का के छोड़ने के बाद कंपनी बंद नहीं होगी, बल्कि अब ये काम सिर्फ उनके भाई संभालेंगे.

अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा कि उन्होंने अब तक जो भी काम किया वो उस पर फक़्र महसूस करती हैं. लेकिन एक मां होने के नाते उन्हें कोई कई चीज़ें बैलेंस करनी हैं इसलिए वो एक्टिंग को चुन रही हैं. अनुष्का अब अपना फोकस सिर्फ एक्टिंग पर रखेंगी और भाई के साथ मिलकर शुरू किया गया प्रोडक्शन हाउस ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ अब सिर्फ उनके भाई करनेश शर्मा हैंडल करेंगे. पोस्ट में एक्ट्रेस ने ये भी लिखा कि इसमें वो हमेशा भाई की हौंसलाअफज़ाई करेंगी. इसके लिए अनुष्का ने करनेश को भविष्य के लिए बधाई भी दी हैं. पढ़ें एक्ट्रेस का पोस्ट. 


वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा लंबे समय बात कमबैक कर रही हैं. वह फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ से वापसी करने जा रही हैं. अनुष्का ने कुछ समय पहले फिल्म की अनाउंसमेंट की थी और अब उन्होंने इसके लिए तैयारियां करना शुरू कर दी हैं. अनुष्का ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर शूटिंग की झलक भी दिखाती रहती हैं जिनमें वो ग्राउंड में ट्रेनिंग करती नजर आ रही हैं. चकदा एक्सप्रेस क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर आधारित है. अनुष्का क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएंगी.


तनुश्री दत्ता ने पहली फिल्म से ही लोगों को बना दिया था अपना दीवाना, फिर इस वजह से छोड़ना पड़ा बॉलीवुड



image Source

Enable Notifications OK No thanks