जब अनुष्का शर्मा का दीपिका पादुकोण पर फूटा गुस्सा ! एक्ट्रेस ने नाराजगी में कह दी ऐसी बात


बॉलीवुड में सेलेब्स के बीच अक्सर मनमुटाव की खबरें सामने आती हैं. अक्सर ये मनमुटाव पर्सनल रिश्तों से लेकर प्रोफेशनल चीजों के लिए भी खतरा बन जाता है. ऐसा ही एक मनमुटाव अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण के बीच भी एक समय पर रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों एक्ट्रेस के बीच लगभग कैट फाइट जैसा माहौल था और इसके पीछे का कारण रणवीर सिंह को माना जाता है. उसी खटास के कारण एक बार अनुष्का शर्मा ने गुस्से में दीपिका पादुकोण को लेकर कई बातें कह दी थीं. हालांकि दोनों एक्ट्रेस में अब ऐसी कोई खटास नहीं है, दीपिका और अनुष्का की बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई है.

रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण से पहले रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा कथित तौर पर डेट कर रहे थे लेकिन कुछ कारणों से दोनों का ब्रेकअप हो गया. बाद में अनुष्का शर्मा की क्रिकेटर विराट कोहली और रणवीर सिंह की दीपिका पादुकोण संग शादी हुई. 

मुंबई मिरर को दिए एक पुराने इंटरव्यू के मुताबिक अनुष्का शर्मा ने दीपिका संग अपने रिश्ते का खुलासा किया था. इंटरव्यू के मुताबिक अनुष्का ने कहा, उनका और दीपिका का कोई तुलना नहीं है, उन्हें कुछ भी नहीं जोड़ता है. उन्होंने और दीपिका ने अलग-अलग तरह की फिल्में की हैं. उन्होंने (दीपिका ने) तो ज्यादा फिल्में की हैं. अनुष्का कहती हैं, वह चूजी हो जाती हैं, उनके रास्ते में आने वाले सभी रोल्स को वह नहीं करती हैं. 

अनुष्का शर्मा ने उनकी घटती फीस को लेकर इंटरव्यू में कहा, उन्हें इसकी जरुरत नहीं है, उनके पास कई ब्रांड्स हैं औऱ हर किसी ने उनके कॉन्ट्रेक्ट को रिन्यू किया है. अनुष्का ने साथ ही कहा, उन्हें नहीं लगता कि बाकी हीरोइन्स के साथ ऐसा कुछ हुआ है, वह शायद कुछ अच्छा ही कर रही हैं. 

अनुष्का शर्मा ने दीपिका पादुकोण को लेकर बताया, उनकी एक दोस्त ने फोन करके कहा, वह (दीपिका) यह जवानी है दीवानी कर रही है औऱ अनुष्का नहीं. उनके दोस्त तो कॉल नहीं करते, क्या वह करते हैं. वह कश्यप और हिरानी की च्वाइस हैं. वह (दीपिका) अयान और किसी की है. अनुष्का कहती हैं, उन्होंने कभी किसी को नीचे नहीं खींचा है, यही उन्हें सही बनाता है, ना? गंदगी फेंकनी बंद करनी चाहिए क्योंकि वह भी आप पर गंदगी नहीं फेंक रही हैं. 

अनुष्का शर्मा ने इंटरव्यू में कहा, हम सभी अपने आपको कूल बताते हैं लेकिन असलियत में नहीं है. वह खुद को किसी दूसरे से बेहतर नहीं बता रही हैं, वह एक अच्छी स्थिति में हैं और कोई उनसे यह नहीं ले सकता है.  

सान्या मल्होत्रा की हसीन तस्वीरें देख फैंस दंगल करने को तैयार, कमेंट में लिखा- कितनी खूबसूरत हो तुम यार…

‘भाभी जी घर पर हैं’ फेम अंगूरी भाभी असल जिंदगी में हैं बेहद ग्लैमरस, ये तस्वीरें हैं सबूत

image Source

Enable Notifications OK No thanks