अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका को बैठाकर बीच पर चलाई साइकिल, शेयर किया प्यारा VIDEO


अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने मालदीव बीच वेकेशन से खूबसूरत पलों का एक वीडियो बनाया है. इस वीडियो को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है. अनुष्का हाल ही में अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली (Virat Kohli) और बेटी वामिका के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गई थीं. ऑरेंज कलर के स्विमवियर और काले रंग की मोनोकिनी में खुद की हैरान करने वाली तस्वीरों को शेयर करने के बाद, अनुष्का ने एक वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें वह अपने रिसॉर्ट के आसपास साइकिल की सवारी कर रही हैं. इस वीडियो में देख सकते हैं कि वह बेटी वामिका (Vaamika) को भी अपने पीछे साइकिल पर बैठा कर ले जा रही हैं. हालांकि इसमें भी वामिका का चेहरा नहीं दिख रहा है.

इस वीडियो में अनुष्का शर्मा को रिसॉर्ट के गार्डन एरिया और बीच पर साइकलिंग करते हुए देखा जा सकता है. वह अलग-अलग बीच वीयर में दिखाई दे रहे हैं. वह काफी खुश दिख रही हैं. उनके इस वीडियो कैप्शन से भी उनकी खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है. वह अपने पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ अच्छी यादों को संजो कर आई हैं.

अनुष्का शर्मा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”मेरे दो प्यारों के साथ सबसे अच्छी यादें, मुझे वापस पेडल मारना है!” अनुष्का ने अपने कैप्शन के साथ मिसिंग ऑलरेडी यानी बहुत याद कर रही हूं, लिखा है. फैंस अनुष्का के वीडियो को देखकर हैरान है और उनके कमेंट सेक्शन में दिल वाले इमोजी कमेंट कर रहे हैं.एक फैन ने लिखा, “खूबसूरत यादें.” वहीं एक अन्य ने कमेंट किया, “सो क्यूट!”

अनुष्का शर्मा की मालदीव वेकेशन फोटोज

इससे पहले अनुष्का शर्मा ने ब्लैक स्विमसूट में अपनी सोलो तस्वीरें शेयर की थीं. अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा करते हुए लिखा था, “जब सूरज ने मुझे शरमीला बना दिया.” अनुष्का पहली तस्वीर में हैट और वन-शोल्डर स्विमसूट में नोमेकअप लुक फ्लॉन्ट करती दिखीं थीं. दूसरी तस्वीर अनुष्का ने एक लंबा शॉट दिया था जिसके बैकग्राउंड में समुद्र, बीच और नीला आसमान दिख रहा था.

VIRAL VIDEO: मालदीव से लौटने के बाद हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट हुए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. वह ‘चकदा एक्सप्रेस’ के साथ फिल्मों में वापसी करेंगी. यह फिल्म महिला भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक है. नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस फिलहाल कड़ी मेहनत कर रही हैं.

Tags: Anushka sharma, Virat Kohli



image Source

Enable Notifications OK No thanks