सेल्स, फाइनांस और ह्यूमन रिसोर्स में वैकेंसी, ऑनलाइन करें अप्लाई


Jobs In Hyderabad: पेप्सिको इंडिया को असिस्टेंट मैनेजर-सेल्स (Assistant Manager Sales), एसोसिएट मैनेजर (Associate Manager), मैनेजर-फाइनांस (Manager-Finance), सीनियर मैनेजर- ग्लोबल प्रोक्योरमेंट (Senior Manager-Global Procurement) के पद पर वैकेंसी निकाली है. इन पदों पर नियुक्ति हैदराबाद ऑफिस  के लिए की जा रही है.

  • असिस्टेंट मैनेजर-सेल्स

इस पद पर नियुक्त अभ्यर्थी उत्तरी अमेरिका में फिर्टो ले (Frito Lay) के बिजनेस रिटेल कस्टमर टीम से जोड़ा जाएगा. वह लीड एनालिस्ट के तौर पर काम करेंगे.

  • एसोसिएट मैनेजर

पेप्सिको के ह्यूमन रिसोर्स डिपार्टमेंट का हिस्सा बनकर एसोसिएट मैनेजर को कंपनी के साथ योग्य अभ्यर्थियों को जोड़ने की रणनीति तैयार करनी होगी. साथ ही चयन प्रक्रिया के दौरान अभ्यर्थियों को पेप्सिको के बिजनेस और कार्य संस्कृति से अवगत करना होगा.

  • मैनेजर-फाइनांस

बिजनेस रिपोर्ट तैयार करना और महत्वपूर्ण क्षेत्र और ग्राहकों के साथ काम कर बिजनेस और क्षेत्रीय परफॉर्मेंस को बेहतर करना मैनेजर-फाइनांस का मुख्य काम होगा.

  • सीनियर मैनेजर- ग्लोबल प्रोक्योरमेंट

बैचलर या एडमिनिस्ट्रेशन डिग्री के साथ मास्टर डिग्री वाले अभ्यर्थी जिनके पास 9 साल का कार्य अनुभव है वे इस पद के लिए योग्य हैं. अभ्यर्थी को प्रोक्योरमेंट के विभिन्न पहलुओं जैसे सोर्सिंह, कैटेगरी मैनेजमेंट, प्रोसेस की जानकारी के साथ साथ फूड एंड बेवरेज की भी समझ होनी चाहिए.

ऐसे करें आवेदन

पेप्सिको करियर के पेज पर https://www.pepsicojobs.com/india/jobs लिंक पर क्लिक कर संबंधित पोस्ट के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें-

Adobe Vacancy: सॉफ्टवेयर इंजीनियर, आर्किटेक्ट और बिजनेस कंसल्टेंट के पद पर वैकेंसी, नोएडा और मुंबई में मिलेगा काम

Jharkhand Jobs: झारखंड में निकली बंपर भर्तियां, 2800 से अधिक PGT, TGT पदों के लिए इस तारीख से शुरू होगा आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks