Archana Puran Singh की हाउस हेल्प Bhagyashri हुईं पॉप्युलर, फैन्स रोकर ले रहे हैं उनकी सेल्फी


अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने लॉकडाउन में वीडियो बना-बनाकर अपनी हाउस हेल्प भाग्यश्री (Bhagyashree Video) को पॉप्युलर बना दिया है। वह आए दिन उनको लेकर कुछ-न-कुछ इंट्रस्टिंग पोस्ट करती रहती हैं और ऑडियन्स उन पर अपना प्यार लुटाते रहते हैं। अब उन्होंने ऐसा ही एक और वीडियो बनाकर (Archana Puran Singh’s house help Bhagyashri) अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें भाग्यश्री बता रही हैं कि लोगों ने उन्हें रोककर सेल्फी निकाली और साथ में मां को देखकर भी खुशी जाहिर की।

अर्चना पूरन सिंह के सोशल मीडिया पर जारी नए वीडियो में भाग्यश्री बता रही हैं कि वह अपनी मां के साथ शाम को कम्पाउंड में इकट्ठा हुई थीं। जहां लोगों ने उन्हें घेर लिया था और सेल्फी लेने की डिमांड करने लगे थे। ऐक्ट्रेस ने इस वीडियो के साथ एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया है। उसमें उन्होंने बताया है कि भाग्यश्री कभी भी इन बातों को दिमाग में घर करने नहीं देती और हमेशा विनम्र रहती हैं।


भाग्यश्री के लिए अर्चना पूरन सिंह ने लिखा नोट
अर्चना कैप्शन में लिखती हैं, ‘भाग्यश्री एक स्टार है। उसे सेल्फी की रिक्वेस्ट आ रही हैं। वह इस अनुभव से खु है। आजकल वह और उसकी मां दोनों रोजाना बाकी महिलाओ के साथ शाम में कॉम्पलेक्स कम्पाउंड में इकट्ठा होते हैं। और वहां उसे जो अटेंशन और प्यार मिलता है, उसमें ही वह डूब जाती है। वह कभी भी हल्के में नहीं लेती है और हमेशा आभारी रहती है! मैं हमेशा उसकी इन क्वॉलिटीज से हैरान रहती हूं।’

The Kapil Shrama Show के सेट के पीछे क्या है? वीडियो में खुला चमक-दमक की दुनिया के पीछे का राजVideo: यशपाल शर्मा ने कपिल शर्मा से बयांं किया अजीब दर्द- लड़कियां मेरे पास फोटो ख‍िंचवाने नहीं आती
राम चरण तक कर चुके हैं तारीफ
बता दें कि भाग्यश्री की तारीफ तो RRR के सुपरस्टार्स तक कर चुके हैं। दरअसल,’द कपिल शर्मा शो’ में RRR की टीम से जूनियर एनटीआर, राम चरण और डायरेक्टर एसएस राजामौली पहुंचे थे। यहां राम ने बताया था कि उन्हें लॉकडाउन के दिनों में भाग्यश्री के वीडियो देखना अच्छा लगता था। इसलिए अब वह रोजाना उनके वीडियोज देखते हैं। इसके बाद कपिल ने भी कहा था कि भाग्यश्री की भी पॉप्युलैरिटी बढ़ रही है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks