ग्रेजुएट हैं और सरकारी नौकरी की है तलाश तो यहां करें आवेदन, मिलेगी अच्छी सैलरी


Power Grid Corporation of India Ltd Recruitment 2022: सरकारी नौकरी करने की इच्छुक युवाओं के लिए शानदार खबर है. नेशनल करियर सर्विस ने पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (Power Grid Corporation of India Ltd) में असिस्टेंट इंजीनियर ट्रेनी (Assistant Engineer Trainee) के पद के लिए भर्ती की घोषणा की है.

इस भर्ती अभियान के तहत कुल 118 रिक्तियों का भरा जाएगा. पावरग्रिड (Power Grid) में चयनित उम्मीदवारों को भारत और विदेश में कहीं भी तैनात किया जा सकता है.  इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख (Last Date) 20 फरवरी 2022 तय की गई है. अभ्यर्थी अंतिम तारीख के इंतजार में न रहें वह इन पदों के लिए जल्द से जल्द आवेदन करें. आखिरी दिनों वेबसाइट पर अधिक लोड होने के कारण आवेदन करने में समस्या का सामना करना पड़ सकता है.

जरूरी पात्रता मानदंड
अधिसूचना के मुताबिक (According to Notification) उम्मीदवारों को मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से स्नातक पूरा करना चाहिए. चयन प्रक्रिया में GATE 2021 अंक भी खासा महत्व रखेंगे.

वेतन
नोटिफिकेशन में अभी पद पर मिलने वाले वेतन का जिक्र नहीं किया गया है.

इस प्रकार करें आवेदन
चरण 1: एनसीएस वेबसाइट की आधिकारिक साइट (Official Website) www.ncs.gov.in पर जाएं.
चरण 2: होम पेज पर “जॉबसीकर” सेक्शन चुनें.
चरण 3: उस पृष्ठ पर आवश्यक अधिसूचना खोजें और चुनें.
चरण 4: अधिसूचना पढ़ें और “लागू करें” बटन पर क्लिक करें.
चरण 5: आवेदन पत्र भरें और “सबमिट” बटन पर क्लिक करें.
चरण 6: पंजीकरण फॉर्म को प्रिंट करें और भविष्य के उद्देश्यों के लिए प्रिंट करें.

Tricky Questions: ऐसा कौन सा देश है जहां अपराधियों को आलीशान जेलों में बंद किया जाता है और ये विश्व के सबसे बेहतरीन कैदखानों में से एक हैं?

​Board Exam Preparation Tips: बोर्ड परीक्षाओं में अच्छे मार्क्स लाने के लिए करें ये, इस काम में तो बिल्कुल न करें लापरवाही

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks