एआर/वीआर फ्यूजन के साथ एरिया स्मार्ट मिरर लॉन्च: सभी विवरण


एरिया स्मार्ट मिरर। (छवि क्रेडिट: वेलनेसिस)

ARIA लाइफस्टाइल मिरर अनिवार्य रूप से 32 इंच या 43 इंच के टच सेंसिटिव एलईडी डिस्प्ले के साथ एक स्मार्ट मिरर है, जो प्रशिक्षण के साथ-साथ फेस और जेस्चर रिकग्निशन और पॉश्चर ट्रैकिंग के लिए कंप्यूटर विज़न तकनीकों के साथ एम्बेडेड है।

  • News18.com
  • आखरी अपडेट:19 जनवरी 2022, 15:02 IST
  • पर हमें का पालन करें:

भारतीय स्टार्ट-अप वेलनेसिस, जिसने पिछले महीने अपनी स्मार्ट योगा मैट, योगीफाई के लिए सीईएस पुरस्कार जीता था, ने “एआरआईए” के लॉन्च की घोषणा की, जो एक स्मार्ट मिरर है जो एआर/वीआर, कंप्यूटर विज़न और स्मार्ट सेंसिंग समाधानों के फ्यूजन को एक साथ लाता है। स्मार्ट टीवी और स्मार्ट मिरर के माध्यम से इंटरैक्टिव और इमर्सिव डिजिटल अनुभव प्रदान करने के लिए।

ARIA लाइफस्टाइल मिरर अनिवार्य रूप से 32 इंच या 43 इंच के टच सेंसिटिव एलईडी डिस्प्ले के साथ एक स्मार्ट मिरर है, जो प्रशिक्षण के साथ-साथ फेस और जेस्चर रिकग्निशन और पॉश्चर ट्रैकिंग के लिए कंप्यूटर विज़न तकनीकों के साथ एम्बेडेड है। फिटनेस और वर्कआउट के लिए पोस्चर ट्रेनिंग के अलावा, ARIA मिरर एक स्मार्ट होम प्रोडक्ट के रूप में भी काम करता है, जो लक्ष्यों और बॉडी विटल्स के आधार पर आहार की सिफारिशों, विभिन्न अवसरों के लिए वर्चुअल मेकअप और ग्रूमिंग जैसे ऐप चलाता है, और अपने उपयोगकर्ताओं को बॉलीवुड डांस सीखने में भी मदद करता है। एक पार्टी से पहले चलता है, फॉर्म और फुटवर्क पर तुरंत प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए क्रिकेट शॉट्स जैसे विभिन्न खेलों का छाया अभ्यास या योगीफाई स्मार्ट मैट पर एक इंटरैक्टिव गेमिंग के साथ एक मजेदार गतिविधि में संलग्न होता है जो दर्पण के साथ आता है और भी बहुत कुछ।

वेलनेसिस के संस्थापक और सीईओ मुरलीधर सोमिसेटी ने लॉन्च के दौरान कहा, “हम योगीफाई स्मार्ट मैट के आसपास अपने व्यापार के अवसर का विस्तार करने पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखते हैं, हम अपनी स्टार्टअप यात्रा में एक नया अध्याय लिखने के लिए उत्साहित हैं, जो एक कनेक्टेड फिटनेस उत्पाद से स्मार्ट तक विकसित हो रहा है। लोगों के घर पर रहने, सीखने, खेलने, काम करने और कसरत करने के तरीके में क्रांति लाने की क्षमता वाला लाइफस्टाइल पोर्टफोलियो।”

स्टार्टअप इंडिया और डीपीआईआईटी द्वारा “आजादी की अमृत महोत्सव” के हिस्से के रूप में आयोजित एक आभासी कार्यक्रम, 10 जनवरी से 16 जनवरी तक पहली बार “इंडिया इनोवेशन वीक” में स्टार्ट-अप को शोकेस के लिए चुना गया है।

सभी नवीनतम समाचार, ब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें।

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks