‘मदर्स डे’ पर इमोशनल हुए अर्जुन रामपाल, कंगना की ‘धाकड़’ दिलाती है सिंगल मदर रहीं मां की याद


फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) के ट्रेलर में ऐक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के नए अवतार को देख लोगों में काफी चर्चा है। फिल्म धाकड़ में अर्जुन रुद्रवीर के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में अर्जुन जबरदस्त और एडवेंचरस ऐक्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वुमन सेंट्रिक ऐक्शन थ्रिलर फिल्म
हालांकि यह फिल्म वुमन सेंट्रिक ऐक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कंगना रनौत लीड रोल में नजर आ रही हैं। अर्जुन एक ऐसे विलेन हैं जो डेंजरस, डेडली के साथ-साथ काफी कूल भी दिख रहे हैं।

कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ का ट्रेलर रिलीज़

फिल्म ‘धाकड़’ जैसी फिल्में उनकी मां को एक श्रद्धांजलि
जयपुर के राम मंदिर में ‘शीज़ ऑन फायर’ के गाने के लॉन्च के दौरान, अर्जुन ने बताया कि कैसे फिल्म ‘धाकड़’ जैसी फिल्में उनकी मां को एक श्रद्धांजलि हैं, जिन्होंने अकेले ही उन्हें पाल पोषकर एक ऐसा इंसान बनाया जो वह आज वह हैं।

‘बतौर सिंगल पैरंट मेरी मां ने मुझे बड़ा किया है’
अर्जुन ने कहा, ‘बतौर सिंगल पैरंट मेरी मां ने मुझे बड़ा किया है, इसलिए जब भी कोई वुमन सेंट्रिक फिल्म का ऑफर मुझे आता है मैं उसे तुरंत हां कह देता हूं। यह मेरा एक तरीका है मेरी मां को श्रद्धांजलि देने का क्योंकि मुझे पता है कि वो कितनी ताकतवर थीं।’

‘मुझे हमेशा से कंगना का काम बेहद पसंद रहा है’
कंगना की तारीफ करते हुए अर्जुन ने आगे कहा, ‘जब धाकड़ की स्क्रिप्ट मेरे पास आई तब मुझे कह दिया गया था कि यह वुमन सेंट्रिक फिल्म है और कंगना लीड में होंगी। मुझे हमेशा से कंगना का काम बेहद पसंद रहा है और मैं उनके साथ काम करना चाहता था। हालांकि मैं पहले उनके साथ काम कर चुका हूं, उन्हें देखना बहुत ही अद्भुत था क्योंकि मुझे लगता है कि फिजिकली यह बहुत ही चैलेंजिंग है किसी के लिए भी।’

image Source

Enable Notifications OK No thanks