आशना श्रॉफ को डेट कर रहे हैं अरमान मलिक, कुछ साल पहले हुआ था ब्रेकअप फिर जुड़ गए दिल


बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और यंग सिंगर अरमान मलिक को कौन नहीं जानता है। अरमान कई लड़कियों के लिए भी बिल्कुल अरमान की तरह ही हैं। फिमेल्स में उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। हर लड़की की दिल की धड़कन में अरमान बसते हैं। लेकिन कईयों का दिल तोड़ते हुए उनके बारे में एक रिपोर्ट आई है, जिससे सुनकर सब हैरान रह जाएंगे। दरअसल, अरमान मलिक और लाइफस्टाइल ब्लॉगर आशना श्रॉफ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने वैसे कभी अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश भी नहीं की है।

दोनों का खुल्लम-खुल्ला प्यार
सिंगर अरमान मलिक (Armaan Malik) और लाइफस्टाइल ब्लॉगर आशना श्रॉफ (Aashna Shroff) पिछले कुछ महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों का एक-दूसरे के बारे में फिलहाल बात करने का कोई इरादा नहीं है। लेकिन सूत्रों का कहना है कि वे किसी से छिप भी नहीं रहे हैं और प्यार में भी हैं।

9 साल के अरमान मलिक ने ‘SaReGaMaPa L’il Champs’ में लिया था हिस्‍सा, पुराना वीडियो वायरल
टूटकर फिर साथ आए दोनों
ये कपल फिलहाल डेनमार्क में श्रॉफ का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहा है। इनके बारे में जो कुछ भी है, उससे जाहिर तौर पर पता चलता है कि दोनों 2019 से रिलेशनशिप में हैं। कई सूत्रों का कहना है, ‘वे 2017 में एक-दूसरे से मिले थे लेकिन फिर अलग हो गए। फिर उन्होंने 2019 में दोबारा डेटिंग शुरू कर दी।’

रिश्ते को कभी नहीं छिपाते
दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के बारे में पोस्ट करने से परहेज नहीं करते हैं और कई इवेंट्स में स्पॉट किए जा चुके हैं। एक सूत्र ने बताया कि वे अपने रिश्ते को छुपा नहीं रहे हैं, इसलिए यह अजीब है कि कोई भी अब तक उनके रिश्ते के बारे में नहीं जानता है। इन्फ्लुएंसर सर्किट में हर कोई जानता है कि आशना अरमान को डेट कर रही हैं। मलिक के करीबी एक अन्य सूत्र कहते हैं कि अरमान इसे छिपाते नहीं हैं, लेकिन उन्हें इसके बारे में बोलने की ज़रूरत क्यों है? जब वह ऐसा महसूस करेंगे तो वह इसके बारे में बात करेंगे।


बेटरहाफ के लिए अरमान की पोस्ट
हाल ही में मलिक ने 26 साल की श्रॉफ के लिए एक बर्थडे पोस्ट की। उन्होंने लिखा, ‘मेरे दिल के मुस्कुराने वाले को जन्मदिन की शुभकामनाएं! मुझ तुमसे बहुत प्यार है। पीएस – आप जीवनभर के लिए मेरे चुटकुलों में फंस गई हैं।’ दूसरी ओर, उनके एक सूत्र ने बताया कि ‘यह ऐसा कुछ नहीं है जिसके बारे में अरमान बात करना चाहेंगे। जब भी आप उनके काम पर कुछ करना चाहें, हमें बताएं।’



image Source

Enable Notifications OK No thanks