Arvind Akela के सॉन्ग Naach re Patarki पर झूमीं Amrapali, देखने वालों की टिकी रह गई निगाहें !


Amrapali Dubey Instagram Video: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में लिया जाता है. एक्ट्रेस ने अपनी मेहनत की बदौलत इंडस्ट्री में ये पहचान बनाई है. आम्रपाली दुबे रियल लाइफ में भी उतनी ही चुलबुली और खूबसूरत हैं जितनी की वो पर्दे पर नजर आती है. इस बात का सबूत हैं उनके इंस्टाग्राम पर मौजूद पोस्ट. यही वजह है कि आएदिन एक्ट्रेस के नए-नए वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं.

आम्रपाली दुबे एक बहुत बड़ी सोशल मीडिया लवर हैं और आएदिन इंस्टाग्राम पर अपनी नई-नई फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जो कि इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला और शिल्पी राज के फेमस सॉन्ग ‘नाच रे पतरकी’ (Naach re Patarki Song) पर झूमती दिख रही हैं. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे फ्लोवर वाला ज्वैलरी कैरी करे नज़र आ रही हैं.


वीडियो में आम्रपाली का ये अंदाज़ और उनका लुक दोनों ही उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. यही वजह है कि इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और फैन्स आम्रपाली के इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

बता दें कि आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा से पहले नेशनल टीवी पर भी नज़र आ चुकी हैं. आम्रपाली सात फेरे, मेरा नाम करेगी रोशन, रहना है तेरी पलकों की छांव में जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में आम्रपाली दुबे ने निरहुआ की फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी से पहला कदम रखा था. इसके बाद निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी बन गई और फिर एक्ट्रेस ने फिर कभी करियर में पीछे मुड़कर नहीं देखा.

Katrina Kaif Fitness: परफेक्ट फिगर के लिए कैटरीना करती हैं इतना सब, जानें सुबह से रात तक क्या खाती हैं एक्ट्रेस

Beast से KGF 2 तक, यहां जानें आने वाली 6 बड़ी साउथ इंडियन फिल्मों की रिलीज़ डेट्स

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks