Aryan Khan Drug Case: क्रूज ड्रग्स मामले में चार्जशीट दाखिल करने के लिए NCB ने मांगी 90 दिन की मोहलत


Aryan Khan Drug Case: बॉलिवुड के स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के ड्रग्स केस में नया बदलाव आया है। कहा जा रहा है कि एजेंसी को 2 अप्रैल को चार्जशीट दाखिल करनी थी। एएनआई ने ट्विटर पर एक अपडेट शेयर किया जिसमें लिखा था, “आर्यन खान ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामला। एनसीबी की एसआईटी ने मुंबई सत्र न्यायालय से दायर करने के लिए 90 दिन का अतिरिक्त समय मांगा। इस मामले में चार्जशीट 2 अप्रैल तक चार्जशीट दाखिल करनी थी।”

ड्रग्स का मामला एनसीबी की एसआईटी को दे दिया गया है और आर्यन खान को मामले के सिलसिले में हर शुक्रवार को एनसीबी मुंबई कार्यालय में अपनी उपस्थिति दर्ज करने से मुक्त कर दिया गया है। न्यायमूर्ति एन डब्ल्यू सांबरे की एकल पीठ ने कहा कि आर्यन खान को जमानत देते समय लगाई गई शर्त को संशोधित किया गया है कि उन्हें हर शुक्रवार को एनसीबी ऑफिस में पेश होना होगा। आर्यन को किसी भी आरोपी से मिलने की इजाजत नहीं है जिसमें उसका दोस्त अरबाज भी शामिल है। उन्हें अपना पासपोर्ट भी सरेंडर करना पड़ा है।

अक्टूबर 2021 में, आर्यन को उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के साथ गिरफ्तार किया गया था, जब एनसीबी ने एक क्रूज पर छापा मारा और एक ड्रग पार्टी का भंडाफोड़ किया था। छापेमारी का नेतृत्व एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने किया था। 25 दिन जेल में बिताने के बाद आर्यन को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी। उनकी जमानत याचिका पहले एक सत्र अदालत और एक विशेष एनडीपीएस अदालत ने खारिज कर दी थी।

आर्यन खान

इस बीच आर्यन अब अक्सर शहर में स्पॉट होते नजर आते हैं। उन्हें हाल ही में अपनी मां गौरी खान के साथ अपूर्व मेहता के बर्थडे पार्टी में शिरकत करते देखा गया था। खबर यह भी है कि वह वेब सीरीज लिखने में व्यस्त हैं। इसके साथ ही, आर्यन को आईपीएल के मैच में भी देखा गया था।

आर्यन खान

image Source

Enable Notifications OK No thanks