Aryan Khan Drugs Case में हुई राजनीति, शाहरुख खान को बदनाम करने की थी कोश‍िश: टोविनो थॉमस


बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Case) को उनके दोस्तों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। आर्यन खान को बाद में 30 अक्टूबर 2021 को बॉम्बे हाई कोर्ट के एक आदेश के बाद रिहा किया गया था, जबकि उनकी जमानत की मांग करने वाली पहले की याचिकाओं को खारिज किया गया था। अब, मलयालम ऐक्टर टोविनो थॉमस (Tovino Thomas) ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दावा किया है कि यह पूरा मामला शाहरुख और आर्यन की छवि को खराब करने की एक कोशिश थी।

‘बॉलीवुड हंगामा’ के साथ बातचीत में जब आर्यन की इमेज खराब होने के बारे में बात की गई, तो थॉमस ने कहा, “यह उनका उद्देश्य था। मुझे लगता है कि यही इरादा था, अब हम जो कुछ भी जानते हैं, उससे शाहरुख खान की प्रतिष्ठा को धूमिल करने का एक राजनीतिक इरादा था। मैं यह दावा नहीं कर रहा हूं लेकिन ऐसा दिखता है।”

शाहरूख खान और आर्यन खान

आपको बता दें कि आर्यन को क्रूज जहाज से गिरफ्तार कर लिया गया था और जमानत पर रिहा होने से पहले उन्होंने तीन सप्ताह जेल में बिताए थे। भले ही आर्यन के पास कोई नशीली चीजें नहीं मिली थीं, लेकिन जांच एजेंसी ने दावा किया कि वह नशीले पदार्थों की खरीद के लिए एक अंतरराष्ट्रीय साजिश में शामिल था।

शाहरूख खान और आर्यन खान

इस बीच, एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एनसीबी की विशेष जांच टीम आर्यन के साजिश में शामिल होने का कोई सबूत खोजने में विफल रही है। हालांकि, एजेंसी ने आगे दावा किया कि इसका मतलब यह नहीं है कि आर्यन को क्लीन चिट दे दी गई है। थॉमस ने अपनी ओर से इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “लोग मानेंगे कि इसमें हेरफेर किया गया था, लेकिन इसमें किसी तरह का हेरफेर नहीं था, यही वजह है कि यह अब स्पष्ट है। लोग ऐसा सोचना पसंद करते हैं।”

image Source

Enable Notifications OK No thanks