आश्रम की बबीता ने दिए ऐसे कातिलाना पोज़, तस्वीरों ने लाखों दिलों को किया घायल


बॉबी देओल की फेमस वेब सीरीज ‘आश्रम’ ने लोगों से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. सीरीज में बॉबी जहां अपने दमदार और एकदम हटकर किरदार से लोगों के दिलों में अलग छाप छोड़ गए हैं. वहीं ‘आश्रम’ की बबीता को भला कोई कैसे भूल सकता है. ‘आश्रम’ की बबीता यानि त्रिधा चौधरी की पॉप्युलैरिटी भी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है.  यही वजह है कि उनकी एक झलक देखने के लिए फैन्स हमेशा बेकरार रहते हैं.

त्रिधा चौधरी बहुत बड़ी सोशल मीडिया लवर हैं और आएदिन अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती हैं. त्रिधा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है, इस फोटो में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस पोज देती दिख रही हैं. इस फोटो में हम देख सकते हैं कि त्रिधा एक चेयर पर बैठी है और इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की जैकेट और शॉर्ट्स पहन रखे हैं. फोटो में आश्रम की बबीता का ये अवतार फैन्स के दिलों की धड़कनें बढ़ाने के लिए काफी है.


इस फोटो में त्रिधा की ये दिलकश अदाएं उनके फैन्स को काफी पसंद भी आ रही है. यही वजह है कि एक्ट्रेस की ये फोटो आते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी है. बता दें कि  त्रिधा चौधरी अब मनोरंजन जगत का जाना माना नाम बन चुकी हैं. 


त्रिधा ने बंगाली सिनेमा से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी. त्रिधा ने साल 2017 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था. त्रिधा की पहली वेब सीरीज ‘स्पॉटलाइट’ थी . इसमें  त्रिधा ने दमदार अभिनय से खूब वाहवाही लूटी थी. इसके बाद  साल 2020 में प्रकाश झा ने उन्हें अपनी वेब सीरीज ‘आश्रम’ में मौका दिया. आश्रम से त्रिधा हजारों दिलों पर छा गईं.

जब काजोल से पूछा गया बहन रानी मुखर्जी को लेकर सवाल, एक्ट्रेस ने मामले को सीरियस बताते हुए दिया ऐसा जवाब

सारा अली खान की खूबसूरती का इंटरनेट पर छाया जादू, लद्दाख में अपने स्टनिंग अंदाज से बरपाया कहर

 

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks