द कपिल शर्मा शो में बादशाह ने निकाली तहलका के डॉन्ग की नकल, बोले – शोम-शोम शामो शा-शा !


द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)  में इस हफ्ते नजर आएंगे इंडिया गॉट टैलेंट (India Got Talent) के जज. यानि शो में पहुंचेंगे बादशाह (Badshah), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir). और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) खोलेंगे इनके ढेर सारे राज़. वहीं बादशाह (Badshah) का राज़ खोल दिया है खुद शो की दूसरी जज शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने. ये तो आप सब जानते ही हैं कि बादशाह कितने कमाल के रैपर हैं और इस हुनर की बदौलत उन्होंने शानदार गाने इंडस्ट्री को दिए हैं जिन पर उनके फैंस खूब थिरकते हैं. लेकिन क्या आप बादशाह के दूसरे हुनर के बारे में भी जानते हैं?

जी हां…बादशाह (Badshah) में दूसरा टैलेंट भी है जिसके बारे में अब तक हर कोई अंजान था. लेकिन कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) में इस टैलेंट के बारे में हर किसी को पता लगने वाला है. बादशाह बेहतरीन रैपर तो है हीं लेकिन वो शानदार मिमिक्री भी करते हैं वो भी एक नहीं दो नहीं बल्कि कई कलाकारों की. कपिल शर्मा शो में पहुंचे बादशाह के इस हुनर के बारे में शिल्पा शेट्टी ने रिवील किया और बताया कि वो शानदार मिमिक्री करते हैं जिसके बाद कपिल शर्मा उनसे रिक्वेस्ट करते हैं कि वो किसी की नकल करके दिखाएं. जिसके बाद बादशाह बन जाते हैं तहलका फिल्म के डॉन्ग. और डॉन्ग कभी रॉन्ग नहीं हो सकता ये तो आप अच्छे से जानते हैं. देखिए शो का नया प्रोमो जिसमें बादशाह बोल रहे हैं तहलका फिल्म के डॉन्ग यानि अमरीश पुरा का हिट डायलॉग. 


ये वीडियो देख इतना तो साफ है कि इंडिया गॉट टैलेंट (India Got Talent) के जज भी कुछ कम टैलेंटेड नहीं हैं. हुनर खोजने निकले इन जजों के पास भी कमाल का हुनर है जिसकी झलक दिखाई दी द कपिल शर्मा शो में. इस प्रोमो से एक बात तो साफ है कि इस वीकेंड के एपिसोड काफी मजेदार होने वाले हैं.  

ये भी पढ़ेः दुनिया के सबसे खतरनाक इंसानों की लिस्ट में शामिल विद्युत जामवाल ने किया चौंकाने वाला कारनामा, बर्फ की झील में लगाई डुबकी!

ये भी पढ़ेः व्हाइट गाउन, हाथों में गुलदस्ता…क्या क्रिश्चियन वेडिंग करने जा रही हैं अंगूरी भाभी यानि शुभांगी अत्रे!
  

  

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks