इस वजह से सुष्मिता सेन को स्टॉक कर रहा था एक फैन, ऐक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब, जो जीत लेगा आपका भी दिल


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सिर्फ ऐक्टिंग के लिए नहीं, बल्कि जिस तरह से वो जिंदगी जीती हैं, उसके लिए भी जानी जाती हैं। उन्होंने हमेशा सभी को प्रेरित किया है। वो सोशल मीडिया पर भी लोगों को मोटिवेट करने वाले पोस्ट शेयर करती हैं। यही वजह है कि एक फैन (Sushmita Sen Fan stalk her on insta) उन्हें इंस्टाग्राम पर स्टॉक कर रही थी। उसने खुद इसका खुलासा, ऐक्ट्रेस के हालिया पोस्ट पर कमेंट कर बताया। इस पर सुष्मिता ने जो रिप्लाई दिया, वो जानकर आपका दिल खुश हो जाएगा।

सुष्मिता ने हाल ही में अपनी दोनों बेटियों की फोटोज शेयर की थीं। इसके कैप्शन में लिखा था, ‘यहां बिना शर्त के प्यार है। यहां बच्चों के लिए है।’ इसी पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट कर बताया कि वो उसके एग्जाम स्टार्ट हो गए हैं और इस वजह से वो बहुत टेंशन में है। खुद को मोटिवेट करने के लिए वो सुष्मिता के इंस्टाग्राम पोस्ट देख रही है और उसके कैप्शन पढ़ रही है। उसने ये भी बताया कि वो हमेशा उनसे मोटिवेट होती है।

सुष्मिता ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

sushmita sen reply to fan

सुष्मिता सेन का जवाब

अब ये कमेंट देखने के बाद सुष्मिता खुद को रोक नहीं पाईं और फैन के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘ऑल द बेस्ट जान मेरी। एग्जाम टेंशन देने वाले बना दिए गए हैं। इस पैटर्न को तोड़ें। स्टडी करें और अपना बेस्ट दें। आप बहुत अच्छा करेंगे।’

पर्सनल लाइफ चर्चा में रही


वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता को आखिरी बार वेब सीरीज ‘आर्या’ के दूसरे सीजन में देखा गया था। इस बीच उनकी पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रही। बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग उनका ब्रेकअप हो गया। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। हालांकि, ब्रेकअप के बाद भी सुष्मिता और रोहमन अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं और कई बार एक-दूसरे संग पब्लिकली नजर आ चुके हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks