Bedhadak: जानिए कौन हैं शनाया कपूर, लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा? जिन्हें करण जौहर कर रहे हैं लॉन्च


करण जौहर ने गुरुवार को सुबह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी आगामी फिल्म की घोषणा कर दी है। उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन की अगली फिल्म ‘बेधड़क’ के पोस्टर साझा कर तीन नए चहरों को भी इंट्रोड्यूज किया है। शशांक खेतान द्वारा निर्देशित फिल्म से शनाया कपूर, लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा अपना बॉलीवुड में डब्यू करने जा रहे हैं।

ऐसे होंगे किरदार..

जब से करण जौहर ने शनाया कपूर को बतौर निमृत, लक्ष्य को बतौर करण और गुरफतेह को बतौर अंगद इंट्रोड्यूज किया है, तब से ही सबके दिल में बस एक ही सवाल आ रहा है कि ये तीनों सितारे कौन हैं? और अपने डेब्यू से पहले वह क्या करते थे। आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से तीनों सितारों का परिचय देने जा रहे हैं। पढ़िए…

शनाया कपूर

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने 2020 की नेटफ्लिक्स फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ से एक सहायक निर्देशक के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। बता दें कि इस फिल्म में उनकी चचेरी बहन जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में थीं। शनाया की चचेरी बहन जान्हवी कपूर ने भी धर्मा प्रोडक्शंस से ही अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी, जिसका निर्देशन शशांक खेतान ने किया था। शनाया कपूर ने नेटफ्लिक्स की हिट फिल्म ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में भी कैमियो किया था। हालांकि शनाया सुर्खियों में तब आईं जब उन्होंने वर्ष 2019 में ‘ले बाल इन पेरिस’ से अपना डेब्यू किया था।

गुरफतेह पीरजादा

गुरफतेह ने 2020 की फिल्म ‘गिल्टी’ में पुरुष प्रधान भूमिका निभाई थी। बता दें कि इस फिल्म में कियारा आडवाणी ने ननकी दत्ता की भूमिका निभाई थी और आकांक्षा रंजन ने अपने अभिनय की शुरुआत की थी। फिल्म को समीक्षकों के साथ-साथ दर्शकों से भी सकारात्मक समीक्षा मिली। गुरफतेह, दक्षिण अभिनेता मेहरीन पीरजादा के भाई हैं, जिन्होंने तमिल फिल्म ‘पट्टा’ में धनुष के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था। वह जरीन खान अभिनीत ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ में नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक गुरफतेह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

लक्ष्य लालवानी

करण जौहर पहले ही लक्ष्य लालवानी को लॉन्च कर चुके हैं। वह 2008 की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म के सीक्वल ‘दोस्ताना 2’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाले थे। हालांकि यह प्रोजेक्ट किन्हीं कारणों की वजह से बीच में ही बंद हो गया। बता दें कि लक्ष्य ‘अधूरी कहानी हमारी’ और ‘पोरस’ जैसे टेलीविजन शो में अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीत चुके हैं। और अब उन्हें धर्मा आधारशिला एजेंसी, करण जौहर की प्रतिभा प्रबंधन फर्म द्वारा हस्ताक्षरित किया गया है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks