शिबानी दांडेकर से पहले इस एक्ट्रेस संग उड़ी थी फरहान के अफेयर की खबरें, नाम जान दंग हो जाएंगे


Farhan Akhtar Affair: बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) आज यानी 19 फरवरी को अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के संग शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में फरहान और शिबानी (Shibani) मुंबई के खंडाला वाले फार्महाउस में ब्याह रचाएंगे. खबरों की मानें तो इस शादी में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भी शिरकत कर सकते हैं. खबरों के अनुसार शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर (Shibani Dandekar And Farhan Akhtar) ने एक Vow सेरेमनी की व्यवस्था भी की है.

इस सेरेमनी में दोनों एक दूसरे के साथ वचन लेंगे और शादी के बंधन में बंध जाएंगे. 48 साल के फरहान अख्तर (Farhan Akhtar Age) 41 साल की शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) को अपनी दुल्हनिया बना लेंगे. हालांकि शिबानी से शादी से पहले सेलेब हेयरस्टाइलिस्ट अधूना भबानी (Adhuna Bhabani)  के पति भी रह चुके हैं फरहान अख्तर (Farhan Akhtar). फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और अधूना (Adhuna) की दो बेटियां भी हैं. जिनका नाम शाक्या और अकीरा है. फरहान और अधूना (Farhan And Adhuna) दोनों कई साल तक एक साथ रहे और साल 2016 में अचानक से दोनों ने अलग होने की घोषणा कर दी.

इस कपल के तलाक की घोषणा ने सबको हैरान कर दिया था. 2017 में 24 अप्रैल को दोनों का तलाक हो गया. तलाक के बाद बेटियों की कस्टडी अधूना (Adhuna) को मिल गई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फरहान से अधूना अलग भी नहीं हुई थीं उसी दौरान उनका नाम बॉलीवुड एक्टर डीनो मोरिया के बड़े भाई निकोलो मोरिया से जुड़ने लगा था. तो वहीं शिबानी संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के संग फरहान अख्तर का नाम जुड़ने लगा था. मालूम हो दोनों ने एक साथ रॉक ऑन 2 (Rock On 2) फिल्म में काम किया था.

ये भी पढ़ें :- Salman Khan की छोटी बहन ‘राधिका’ का बदला लुक, राजकुमारी से बेब बनी ये हसीना

ये भी पढ़ें :- Teenage Love Story: कच्ची उम्र के प्यार पर बेस्ड इन सात Web Series को आप OTT पर देख सकते हैं बिल्कुल मुफ्त

image Source

Enable Notifications OK No thanks