लोकसभा: ‘गौमूत्र पीकर आएं, व्यवधान डालने वाली टीम को तैयार कर लें’, संबोधन से पहले महुआ मोइत्रा का भाजपा पर तंज


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: कीर्तिवर्धन मिश्र
Updated Thu, 03 Feb 2022 03:36 PM IST

सार

टीएमसी सांसद के इस ट्वीट से साफ है कि वे आज शाम को लोकसभा में अपने संबोधन के दौरान केंद्र सरकार पर जबरदस्त हमले करने वाली हैं। इससे पहले सरकार की तरफ से पेश किए गए बजट को लेकर भी मोइत्रा ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर तंज कसा था।

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा।

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा।
– फोटो : ANI

ख़बर सुनें

विस्तार

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद महुआ मोइत्रा ने गुरुवार को लोकसभा में अपने संबोधन से पहले भाजपा पर जबरदस्त तंज कसे। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, “मैं आज शाम राष्ट्रपति के अभिभाषण पर पेश धन्यवाद प्रस्ताव पर लोकसभा को संबोधित करुंगी। इसलिए भाजपा को सलाह देना चाहती हूं कि वह संबोधन के बीच में व्यवधान डालने वाली टीम को तैयार कर लें और गोमूत्र के शॉट पीकर आएं।” 

मोइत्रा यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने कहा, “भाजपा सांसद सदन संचालन के मनगढ़ंत नियम याद कर लें।” टीएमसी सांसद के इस ट्वीट से साफ है कि वे आज शाम को लोकसभा में अपने संबोधन के दौरान केंद्र सरकार पर जबरदस्त हमले करने वाली हैं। इससे पहले सरकार की तरफ से पेश किए गए बजट को लेकर भी मोइत्रा ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर तंज कसा था। उन्होंने कहा था, “क्या वित्त मंत्री कल बजट के बारे में बोल रही थीं। अच्छा ठीक है।” इसके अलावा वे पेगासस स्पाईवेयर को लेकर हुए न्यूयॉर्क टाइम्स के खुलासे पर भी भाजपा की आलोचना कर चुकी हैं। 

पहले भी गोमूत्र को लेकर कर चुकी हैं भाजपा पर तंज

यह पहली बार नहीं है जब महुआ ने गोमूत्र को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। इससे पहले 25 मई 2021 को टीएमसी सांसद ने ट्विटर इंडिया के गुरुग्राम कार्यालय में दिल्ली पुलिस की छापेमारी की आलोचना करते हुए एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने लिखा था, ““हमारे सुसु पॉटी रिपब्लिक में आपका स्वागत है! गौमूत्र पियो, गोबर छिड़को और शौचालय में कानून के शासन को फ्लश करो। दिल्ली पुलिस ने ट्विटर को नोटिस जारी किया और भाजपा के फर्जी दस्तावेज को मैनीपुलेटेड मीडिया बताने के सही तरीके के लिए उनके कार्यालयों में छापेमारी की।”

image Source

Enable Notifications OK No thanks