Suhana Khan को बर्थडे पर BFF शनाया-अनन्या की Moms ने भी किया विश, शेयर कीं बचपन की तस्वीरें


मुंबईः शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) का आज बर्थडे है. सुहाना, के बर्थडे पर उन्हें हर तरफ से बधाईयां मिल रही हैं. अपनी लाडली बेटी को जहां मां गौरी खान पहले ही सोशल मीडिया पर विश कर चुकी हैं, वहीं सुहाना BFF शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें कुछ अनसीन फोटोज के साथ विश किया है. फोटो में, सुहाना को एक आउटडोर लाउंजर पर पूल के पास, अपने ड्रिंक को एंजॉय करते देखा जा सकता है.

फोटो शेयर करते हुए शनाया कपूर ने सुहाना खान के साथ जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह चेयर पर बैठकर आराम करती नजर आ रही हैं. फोटो में जहां सुहाना मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं, वहीं शनाया व्हाइट क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए शनाया ने इसे कैप्शन दिया, “दिल से बहनें.” इस बीच, शनाया की मां महीप कपूर ने भी सुहाना को बर्थडे विश किया है. उन्होंने शनाया और सुहाना की बचपन की प्यारी सी तस्वीर शेयर की है.

Suhana Khan, happy birthday suhana khan, Suhana Khan birthday, shanaya kapoor, Ananya Panday, Maheep kapoor,  Bhavana panday, शनाया कपूर, सुहाना खान, अनन्या पांडे, भावना पांडे, bollywood news

महीप कपूर ने सुहाना खान को विश किया बर्थडे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @maheepkapoor)

अनन्या पांडे ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए सुहाना खान के साथ दो प्यारी फोटोज शेयर की हैं. जिनमें से एक में दोनों को साथ में किसी होटल में साथ खाना खाते और पोज देते देखा जा सकता है. वहीं इसके अलावा अनन्या ने सुहाना के साथ अपनी एक बचपन की फोटो शेयर की है. जिसमें दोनों काफी क्यूट लग रही हैं.

Suhana Khan, happy birthday suhana khan, Suhana Khan birthday, shanaya kapoor, Ananya Panday, Maheep kapoor,  Bhavana panday, शनाया कपूर, सुहाना खान, अनन्या पांडे, भावना पांडे, bollywood news

भावना पांडे ने भी दी बर्थडे की बधाई. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @bhavanapandey)

सुहाना खान को शनाया और अनन्या पांडे के अलावा इनकी मम्मियों महीप कपूर और भावना पांडे ने भी बर्थडे विश किया है. महीप कपूर ने जहां शनाया की कुछ बचपन और हाल ही के दिनों की तस्वीरें शेयर की हैं, वहीं अनन्या पांडे की मॉम भावना पांडे ने भी उनकी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है.

Tags: Ananya Panday, Shanaya Kapoor, Suhana Khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks