भाबी जी घर पर हैं की नई अनीता भाभी ने कहा, ‘मैं शो में किसी को कॉपी करने नहीं आई हूं’


एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव की एंट्री कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ में हो चुकी है. विदिशा, शो में ‘अनीता भाभी’ के किरदार में नज़र आ रही हैं, आपको बात दें कि, विदिशा से पहले ‘अनीता भाभी’ का किरदार नेहा पेंडसे निभा रहीं थीं लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उनके अनप्रोफेशनल रवैए के चलते उन्हें सीरियल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. बहरहाल, सीरियल की नई अनीता भाभी यानी विदिशा श्रीवास्तव से लोगों की काफी एक्सपेक्टेशन हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में विदिशा ने खुलकर अपने रोल और इससे जुड़ी एक्सपेक्टेशन पर बात की है. 
 
आपको बता दें कि विदिशा ना सिर्फ ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अनीता भाभी का किरदार निभा रही हैं. बल्कि वे टीवी सीरियल ‘काशीबाई बाजीराव भल्लाल’ में शिवुबाई के रोल में भी नज़र आती हैं. विदिशा कहती हैं कि एक सीरियल की शूटिंग नौगांव में होती है तो दूसरे की कर्जत में, फिर भी वे इसे मैनेज करती हैं.

विदिशा के अनुसार, टीवी सीरियल काशीबाई बाजीराव भल्लाल में फिलहाल वे कम समय दे रहीं हैं और ज्यादा फोकस अनीता भाभी के रोल पर कर रही हैं. अपने साथी कलाकार आसिफ शेख के बारे में बात करते हुए विदिशा ने कहा कि वे काफी डाउन टू अर्थ और हंबल हैं.


 
विदिशा के अनुसार आसिफ शेख ने पिछली अनीता भाभी सौम्या टंडन के साथ गजब की केमिस्ट्री क्रिएट की थी. एक्ट्रेस बताती हैं कि आसिफ ठीक वैसी ही केमिस्ट्री उनके साथ भी क्रिएट करना चाहते हैं ताकि पर्दे पर उनकी और आसिफ की जोड़ी कमाल दिखे. विदिशा यह भी कहती हैं कि लोग उनसे कहते हैं कि वे काफी हद तक सौम्या टंडन जैसी दिखती हैं. विदिशा को लोगों का यह कॉम्प्लीमेंट अच्छा लगता है लेकिन वे कहती हैं कि, ‘मैं किसी की कॉपी नहीं करूंगी बल्कि इस किरदार को अपने अंदाज़ में निभाउंगी’.

यह भी पढ़ेंः

श्रुति हासन और शांतनु हजारिका ने कर ली है शादी, बॉयफ्रेंड ने किया खुलासा

Amrita Sing ने जब गाया था Saif Ali Khan के लिए रोमांटिक गाना, ऐसा था छोटे नवाब का रिएक्शन

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks