Bhojpuri Song ‘काला साड़ी’ पर खेसारी की एक्ट्रेस का देसी अवतार, Shilpi Raj संग किया धमाकेदार डांस


भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के साथ ‘पग घुंघरू बांध’ और ‘जहर’ जैसे वीडियो सॉन्ग में काम कर चुकीं एक्ट्रेस श्वेता महारा (Shweta Mahara) अपने गानों और फिल्म्स की शूटिंग से भी वक्त निकालकर फैंस को एंटरटेन करना नहीं भूलती हैं. वो इनके साथ अपना कोई ना कोई डांस वीडियो या फिर फोटोशूट शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस का शिल्पी राज के साथ एक डांस वीडियो (Shilpi Raj Dance video) गांव की गोरी के अवतार में वायरल हो रहा है, जिसमें वो शिल्पी के गाने ‘काला साड़ी’ (Kala Sari) पर खूब डांस मूव्स दिखा रही हैं.

श्वेता महारा के डांस वीडियो (Shweta Mahara dance video) को भोजपुरी की ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि शिल्पी राज साड़ी में नजर आ रही हैं. पहली बार ऐसा है जब वो किसी रील वीडियो (Bhojpuri Dance video) में साड़ी में नजर आई हैं. शिल्पी इसमें काफी सुंदर लग रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस श्वेता महारा का देसी अंदाज देखने के लिए मिल रहा है, जिसे सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इनका वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि श्वेता महारा ऑरेंज लहंगे में दिख रही हैं और शिल्पी राज के चारों ओर घूम-घूम कर जमकर थिरक रही हैं. इसके साथ ही श्वेता को नाचता देख सिंगर भी खुद को रोक नहीं पाती हैं और वो भी एकाध स्टेप कर ही लेती हैं.

इसमें एक्ट्रेस के डांस स्टेप्स और एक्सप्रेशंस कमाल के हैं. इनके वीडियो को 19 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस भी डांस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. नेटिजन्स को उनका डांस काफी पसंद आ रहा है. इसके अलावा कुछ ने तो शिल्पी के लुक की भी खूब तारीफ की है.

अब अगर भोजपुरी सॉन्ग ‘काला साड़ी’ (Bhojpuri Song Kala Sari) के ऑरिजनल वीडियो की बात की जाए तो इसे शिल्पी राज (Shilpi Raj Bhojpuri Song) ने ही अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है साथ ही इस गाने के वीडियो को एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) पर फिल्माया गया है. इसके वीडियो को दो महीने पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया था और तब से लेकर अब तक इसे 14 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा इसे एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Videos, Shilpi Raj



image Source

Enable Notifications OK No thanks