Bhojpuri Song viral: अक्षरा सिंह ने मचाई तबाही, कहा- ‘ईधर आने का नहीं’, 400 मिलियन के करीब मिले व्यूज


भोजपुरी की फैशन क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी अदायगी के साथ-साथ गायिकी के लिए भी जानी जाती हैं. उनका कोई भी वीडियो आता है तो धमाल ही मचा जाता है. ऐसे में अब उनका ही गाया हुआ गाना ‘ईधर आने का नहीं’ (Idhar Aane ka Nahi) वायरल हो रहा है, जिसे करीब 400 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इनका ये वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस का जबरदस्त स्वैग देखने के लिए मिल रहा है. उनका ये गाना हिंदी रैप सॉन्ग है. इसे रिलीज होने के बाद से ही काफी पसंद किया जा रहा है.

अक्षरा सिंह का रैप हिंदी सॉन्ग (Akshara Singh Hindi Rap Song) ‘ईधर आने का नहीं’ (Idhar Aane ka Nahi) के वीडियो को पिछले साल अक्षरा सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया था. वीडियो में देखने के लिए मिला था कि एक्ट्रेस कार से आती हैं और कहती हैं कि मैंने ना बुलाया इधर आने का नहीं. इस गाने के वीडियो (Akshara Singh Video) में अक्षरा का जबरदस्त स्वैग देखने के लिए मिला था. गाने के जरिए एक्ट्रेस ने लड़कों पर तंज कसा था कि अपना निकल जाने के बाद लड़कियों को दोषी बताते हैं. गाने में एक्ट्रेस का वेस्टर्न लुक दर्शकों को काफी पसंद आया था. इनके वीडियो को 396 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे तो डेढ़ मिलियन से भी ज्यादा लाइक्स मिले थे.

गाने के वीडियो में एक्ट्रेस की नेचुरल ब्यूटी को लोगों ने काफी पसंद किया था. इंटरनेट पर भी सब ने जमकर कमेंट्स भी किए थे. इसे अक्षरा सिंह ने ही अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया था और इसके लिरिक्स आशीष वर्मा ने लिखे थे. म्यूजिक भी उन्होंने ही दिया था. कोरियोग्राफर सोनू हैं. अक्षरा सिंह का ये गाना उनके फैंस के पसंदीदा गानों में से एक हैं. अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों कई हिंदी प्रोजेक्ट्स (Akshara Singh Hindi Projects) में काम कर रही हैं. हाल ही में उन्हें खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के साथ हिंदी सॉन्ग (Hindi Song) ‘सुनामी’ (Tsunami) में देखा गया था. इन दिनों खेसारी और अक्षरा की जोड़ी दर्शकों की पसंदीदा जोड़ी बन गई है, जब भी ये साथ में आते हैं तो कोई ना कोई बवाल ही मचा जाते हैं.

Tags: Akshara singh, Bhojpuri, Bhojpuri songs

image Source

Enable Notifications OK No thanks