Akshara Singh: अक्षरा सिंह का ‘Rocket Jawani’ रिलीज, भोजपुरी एक्ट्रेस दे रहीं ‘Oh antava’ फेम सामंथा को टक्कर


#VIDEO | #अक्षरा_सिंह | Rocket Jawaani | #Akshara Singh | रॉकेट जवानी | Bhojpuri Song 2022: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी की सबसे खूबसूरत और महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं. रीजनल फिल्मों के अलावा अभिनेत्री अपना अलग से एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं, जहां वे खुद के गाए गए गानों को शेयर करती हैं. हाल ही में उनका एक नया सॉन्ग लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो (Latest Bhojpuri Song) ‘रॉकेट जवानी’ (Rocket Jawani) रिलीज किया है जिसमें उनका अंदाज देखते ही बनता है.

अक्षरा ने मचाया धमाल
नए म्यूजिक वीडियो में सिंगल लीड अक्षरा बवाल मचातीं दिख रही हैं जो उनके फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाने वाला है. अभिनेत्री इस गाने में एक आइटम गर्ल बन जबरदस्त परफोर्म करते देखी जा सकती हैं. इससे पहले एक्ट्रेस ने खेसारी ला यादव के साथ ‘सुनामी’ (Tsunami) से तहलका मचाया था और उनके ‘रॉकेट जवानी’ को भी खूब पसंद किया जा रहा है. आइटम नंबर (Bhojpuri Item Song) में भोजपुरी की शेरनी अब तक किए गानों से सबसे अलग दिलकश अंदाज नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में बैकग्राउंड में शानदार लाइटिंग का इस्तेमाल किया गया है और वहीं एक्ट्रेस की अदाएं, एक्सप्रेशंस और डांस मू्व्स तो कमाल के हैं.

बॉलीवुड की आदाकाराओं को टक्कर दे रहीं अक्षरा
अक्षरा सिंह ये आइटम सॉन्ग (Rocket Jawani) पुष्पा के oh antava, Omkara फिल्म का ‘बीड़ी जलइले जिगर से पिया’ और Miley Naa Miley Hum फिल्म का ‘कट्टो गिलहरी…’ सहित और श्वेता तिवारी के आइटम सॉन्ग ‘दिल का आचार डालोगी…’ को याद करेंगे. आइटम गर्ल के गेटअप से वे चिकनी चमेली कैटरीना कैफ और मुन्नी बदनाम फेम मलाइका अरोड़ा को टक्कर देती दिख रही हैं. अभिनत्री का परफोर्म लाजवाब है और उनकी आंखों के खाट पर उनके सेंसुअल डांस मूव्स लोगों के दिलों में रोमांटिक फीलिंग्स लगाने वाले हैं.

हर तरह के गाने में लोगों को इंप्रेस कर लेतीं अक्षरा
गाने में अक्षरा के ग्लैमरस लुक भी काबिल-ए-तारीफ है. लेडी स्टार भोजपुरी की एक वर्सटाइल एक्ट्रेस हैं जो हर तरह के सॉन्ग में अपना बेस्ट देकर फैंस को इंप्रेस करती हैं. उनके सेड सॉन्ग हो या फिर रोमांस से भरपूर हमेशा ही लोगों को पसंद आते हैं और अब वे आइटम गर्ल बनकर फैंस का अटेंशन लेती दिख रही हैं.

Tags: Akshara singh, Akshara Singh South Bhojpurini, Bhojpuri

image Source

Enable Notifications OK No thanks