Samar Singh Hospitalised: अस्पताल में एडमिट हुए भोजपुरी स्टार समर सिंह, सामने आई ऐसी तस्वीर, जानें पूरा मामला


करोड़ो दिलों की धड़कनों पर राज करने वाले भोजपुरी स्टार समर सिंह (Bhojpuri Star Samar Singh), जिन्हें देसी स्टार भी कहा जाता है, इन दिनों उनकी तबीयत (Samar Singh Health Issue) कुछ ठीक नहीं है. कई दिनों से वो बीमार चल रहे थे और इसी बीच उनकी हॉस्पिटल से कुछ तस्वीरें भी सामने आई है, जिसमें उन्हें अस्पताल के बैड पर लेटे हुए और हाथ इनुला लगे हुए देखा जा सकता है. उन्हें लेकर जानकारी मिल रही है कि वो वाराणसी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं. इसकी वजह उनका स्टोन था, जिसका ऑपरेशन किया जाना था.

जी हां समर सिंह (Samar Singh Stone Opreration) कई दिनों से अपने स्टोन यानी कि पथरी के दर्द से जूझ रहे थे. वाराणसी जब वो अस्पताल पहुंचे तो उनका कुशल डॉक्टरों की टीम ने ऑपरेशन करके स्टोन निकाल दिया है, जिससे उन्हें काफी आराम है. जल्द ही समर सिंह को अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगा. समर सिंह के अस्पताल में भर्ती (Samar Singh Hospitalised) होने की खबर सुनकर उनके फैंस और चाहने वाले ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं कि वो जल्दी ही स्वस्थ हो जाएं और भगवान शिव उनका सारा कष्ट दूर कर दें.

‘बबली गर्ल’ संग रोमांस करेंगे समर सिंह
अगर समर सिंह के वर्कफ्रंट (Samar Singh Upcoming Bhojpuri Films) की बात की जाए तो उन्होंने हाल ही में भोजपुरी की बबली गर्ल ऋतु सिंह (Ritu Singh) के साथ फिल्म ‘निर्भया’ शूटिंग उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिला के महादेवा गांव में पूरी किया है. इसमें उनके साथ ही सशक्त अभिनेता रमेश द्विवेदी अहम भूमिका में नजर वाले हैं. खास बात यह भी है कि रमेश द्विवेदी निर्माणाधीन भोजपुरी फिल्म निर्भया के निर्माता हैं. इसके डायरेक्टर धीरज ठाकुर हैं. समर और ऋतु की जोड़ी पहली बार किसी फिल्म के जरिए पर्दे पर दिखाई देने वाली है. इसे देखने के लिए फैंस भी काफी बेताब हैं.

इसके अलावा समर सिंह यामिनी सिंह (Samar Singh-Yamini Singh Bhojpuri Films) के साथ भी फिल्म ‘फाइटर किंग’, ‘धर्मपत्नी’ और ‘प्यार के परवाने’ जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं. वहीं, वो यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ बहुचर्चित फिल्म ‘परिवर्तन’ में भी दिखाई देंगे. इसका ट्रेलर वीडियो भी जारी किया जा चुका है, जिसे दर्शकों से भरपूर प्यार मिला है. उनकी ये फिल्म समाज के कड़वे सच को दिखाएगी.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri actors, Samar Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks