Bhojpuri Video: नीलम गिरी ने सोनाक्षी के गाने ‘छम्मक छल्लो…’ पर किया धमाकेदार डांस, साड़ी में लचकाई कमरिया!


भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam giri) अपनी बेहतरीन एक्सप्रेशंस के लिए जानी जाती हैं. उनके एक्सप्रेशंस के साथ-साथ फैंस डांस के भी दीवाने हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो वायरल हो जाता है. ऐसे में अब एक्ट्रेस का नया वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है और वो अपने शानदार एक्सप्रेशंस को देखकर फैंस ने तो कमेंट्स की झड़ी लगा दी है. उनका नया डांस वीडियो अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा के गाने ‘छम्मक छल्लो छैल छबीली’ (Chammak Challo Chel Chabeli) पर वायरल हो रहा है. इसे हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

नीलम गिरी ने इंस्टाग्राम (Neelam giri Instagram) पर अपना डांस वीडियो (Neelam giri Dance video) शेयर किया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो साड़ी में शादीशुदा महिला के लिवाज में नजर आ रही हैं और उनके इसमें कमाल के एक्सप्रेशन्स और उनके डांस मूव्स फैंस का दिल जीत रहे हैं. फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. नीलम गिरी ने अपना डांस वीडियो (Neelam giri Video) शेयर करने के साथ ही हार्ट वाला स्टीकर शेयर किया है. उनके वीडियो को 11 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

एक्ट्रेस के वीडियो पर लोगों के भी अलग-अलग रिएक्शन्स देखने के लिए मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘आप दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हो.’ दूसरे ने लिखा, ‘वाह क्या स्माइल है’. तीसरे ने लिखा, ‘जियो छमक छलो’. चौथे ने लिखा, ‘भोजपुरी की सबसे अच्छी हीरोइन हो’. इसी तरह से लोग उनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. इनका वीडियो वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने ये कोई पहली बार अपनी वीडियो नहीं शेयर किया है और फैंस उनके कायल हो गए हैं. इससे पहले भी वो अपने वीडियोज से फैंस को अपना दीवाना बनाते हुए नजर आई हैं.

अगर इसके अलावा नीलम गिरी के वर्कफ्रंट (Neelam giri New Song) की बात की जाए तो वो जल्द ही बोलबम गीत में नजर आने वाली हैं. इसमें वो दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) के भाई प्रवेश लाल यादव (Pravesh lal Yadav) के साथ नजर आएंगी. इसके साथ ही वो उनके साथ कई फिल्मों में भी दिखाई देने वाली हैं. फैंस को उनकी फिल्मों का भी बेसब्री से इंतजार है. दोनों एक्टर्स पहली बार पर्दे पर रोमांस करते हुए दिखाई देने वाले हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Actress, Neelam giri



image Source

Enable Notifications OK No thanks