गौसेवा करते दिखीं भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, बोलीं- ‘बेजुबां की शक्ल में मैंने खुशी खोज ली’


अक्षरा सिंह भारतीय सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री हैं और मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं. उन्होंने एक्टिंग और सिंगिग के क्षेत्र में कई अवॉर्ड हासिल किए हैं. अक्षरा अपने ग्लैमरस अंदाज और इंस्टाग्राम रील्स से भी फैंस का अटेंशन लेती हैं. वे आए दिन ही कुछ न कुछ शेयर करती हैं और हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है. इस रील में अभिनेत्री दरिया किनारे बंधे एक गाय के बच्चे पर अपना सहलाते हुए अपना प्यार दिखा रही हैं.

गाय के बच्चे संग अक्षरा का वीडियो वायरल
एक्ट्रेस का ये अंदाज उनके फैंस को काफी राज आ रहा है और इसमें अक्षरा सिंपल सलवार-सूट पहने देसी लुक में दिख रही हैं. अभिनेत्री ने रील को शेयर करते हुए एक दिलचस्प कैप्शन भी दिया है. उन्होने लिखा, ‘ख़ुशियां गर तलाशो तो मिल ही जाया करती हैं, मैंने भी ढूंढ ली बेज़ुबां की शक्ल में, इन्हें प्यार करके देखो बहुत सुकून है.’ अक्षरा के वीडियो को देख फैंस उन्हें राष्ट्रीय संस्कृति की धरोहर गौमाता का सम्मान करने के लिए सराह रहे हैं. वीडियो को देख यूजर गौसेवा को मानवता की सच्ची सेवा और हमारी सनातन संस्कृति का प्रतीक बता रहे हैं.

भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं अक्षरा
यकीनन अक्षरा का रील वीडियो शानदार है जिसमें वे गाय के बच्चे प्यार करती दिख रही हैं. बात अगर वर्क फ्रंट को लेकर करें तो उन्हें एक्शन ड्रामा ‘तबादला’, राजनीतिक ड्रामा ‘सरकार राज’ और एक्शन रोमांस ‘सत्या’ जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. वे भोजपुरी सिनेमा में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली एक्ट्रेस हैं और हाल ही में उन्होंने अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग’ से अपनी फीस में इजाफा किया है.

इन बड़े स्टार्स संग काम कर चुकी हैं अक्षरा
अक्षरा सिंह ने 2010 के एक्शन ड्रामा ‘सत्यमेव जयते’ में रवि किशन के साथ अभिनय की शुरुआत की थी. बाद में वे 2011 के पारिवारिक नाटक ‘प्राण जाए पर वचन ना जाए’ में दिखाई दीं. सिंह ने 2016 के रोमांटिक ड्रामा ‘ए बलमा बिहार वाला’ में खेसारी लाल यादव के साथ और 2017 में एक्शन ड्रामा ‘सत्या’, ‘तबादला’, ‘मां तुझे सलाम में’ पवन सिंह के साथ काम किया है.

टीवी के इन शोज में नजर आ चुकी हैं अक्षरा सिंह
फिल्मों के अलावा अक्षरा सिंह टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. वे पहली बार 2015 में ‘काला टीका’ और ज़ी टीवी पर ‘सर्विस वाली बहू’ में दिखाई दी थीं. सिंह ने बाद में सोनी टीवी पर ऐतिहासिक शो ‘पोरस’ के लिए भारतीय पौराणिक महाकाव्य ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ और कदिका में गांधारी की भूमिका निभाई. वे बिग बॉस ओटीटी में भी बतौर कंटेस्टेंट दिख चुकी हैं.

Tags: Akshara singh, Bhojpuri



image Source

Enable Notifications OK No thanks