VIDEO: आमिर खान से मिलने के बाद अक्षरा सिंह का नया हिंदी गाना Out, ‘मेकअप’ कर दिखाया सवा लाख का एटीट्यूड


Akshara Singh – मेक अप (Video) | Ajit Mandal, Vinay Vinayak, Deepesh Goyal | Makeup | Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मोस्ट ग्लैमरस एक्ट्रेस और सिंगर हैं और हाल के दिनों में उनका रुझान हिंदी प्रोजेक्ट्स की ओर काफी ज्यादा है. हाल ही में आमिर खान से मिली थीं और इस मुलाकात के बाद उनका इसी बीच उनका एक नया गाना ‘मेकअप’ रिलीज है. उनका नया सॉन्ग भोजपुरी में नहीं बल्कि हिंदी भाषा में है. इस गाने के टीजर के बारे में अक्षरा काफी पहले ही बता चुकी थीं और उस बीच उन्होंने लोगों से प्रोमिस किया था, ‘आपको दीवाना बनाने आ रही हूं मेरे नए गाने #Makeup के साथ…’ 2 मिनट 59 सेकंड के मेकअप सॉन्ग में अभिनेत्री ने जबरदस्त परफोर्म किया है और कुछ ही देर में लाखों को अपना दिवाना बना दिया है. नए गाने के वीडियो में कभी वे अपने दोस्तों संग जाम पीते दिखती हैं तो कभी ग्लैमरस लुक में थिरकते नजर आती हैं.

‘मेकअप’ में जबरदस्त दिखा अक्षरा का एटीट्यूड

नए गाने में अक्षरा बॉलीवुड की तमाम स्टनिंग डीवा को टक्कर दे रही हैं और इसमें उनके सेंसुअस मूव्स तो देखते ही बनते हैं जिन पर हर किसी नजरें बिना थमे नहीं सकतीं. गाने के शुरुआती बोल हैं, ‘मेकअप कभी न उतरा मेरा जबसे होश संभाला रे..हॉट फिगर है उसपे मैंने काला चश्मा डाला है. नजर मिला पाओगे न है कैपसीट तेरी आंख का….तुझे पागल ही कर देगा मेरा एटीट्यूड सवा लाख का आ हा आ…’ इसमें एक्ट्रास का हर अंदाज काबिल-ए-तारीफ है चाहे वो डांस हो या एक्सप्रेशनस, फैशन हो या फिर स्वैगी लुक…

अक्षरा को गाने को मिल रहा लोगों का प्यार

गाने को अक्षरा सिंह ने रैपर Ajit Mandal के साथ मिलकर गाया है, जिनके रैप ने भी लोगों को इंप्रेस किया है. इसके म्यूजिक कंपोजर अविनाश झा घुंघरू हैं और इसके लिरिक्स भी अजीत मंडल ने लिखे हैं. मेकअप सॉन्ग को वायरल भोजपुरी (VYRL Bhojpuri) ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 30 जून 2022 को रिलीज किया है जिस पर 24 घंटे के भीतर 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. भोजपुरी की लेडी स्टार के हिंदी गानों को भी लोग उतना ही प्यार दे रहे हैं जितना कि उनके भोजपुरी सॉन्ग पसंद किए जाते हैं.

बड़े सेलेब्स के साथ भी धमाल मचा सकती हैं अक्षरा

एक्ट्रेस हाल ही में आमिर खान से मिली थीं और तब उनके तमाम फैंस को लगा था कि वे भविष्य में शायद मिस्टर परफेक्शनिस्ट के किसी प्रोजेक्ट में दिखें. हालांकि, अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं लेकिन ये सच है कि वे अब धीरे-धीरे हिंदी सेलेब्स से मेल-जोल रख रही हैं. पिछले दिनों ही अक्षरा प्लेबैक सिंगर और कंपोजर सलीम मर्चेंट से भी मिली थीं और फिर उनका Tsunami गाना आया था जिसमें वे खेसारी लाल के साथ दिखी थीं. आने वाले दिनों में वे कुछ और बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आ सकती हैं.

Tags: Aamir khan, Akshara singh, Bhojpuri



image Source

Enable Notifications OK No thanks