भारत को बड़ा झटका: दीपक चाहर की चोट गंभीर, चार महीनों के लिए हो सकते हैं बाहर, टी20 विश्व कप में खेलना मुश्किल


स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: शक्तिराज सिंह
Updated Thu, 14 Apr 2022 11:27 AM IST

सार

दीपक चाहर पावरप्ले में विकेट निकालने में माहिर हैं और बल्ले के साथ भी उपयोगी पारियां खेल सकते हैं। दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के खिलाफ उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन अब टी20 विश्व कप में उनका खेलना मुश्किल है। 
 

दीपक चाहर

दीपक चाहर
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

आईपीएल के जरिए टी20 विश्व कप की तैयारियों में लगी टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। ऑलराउंडर दीपक चाहर चार महीने के लिए मैदान से दूर रहे सकते हैं। ऐसे में उनका टी20 विश्व कप में खेलना भी मुश्किल है। वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दौरान दीपक की मांसपेशियों में खिंचाव आया था। इसके बाद अप्रैल महीने के अंत तक उनकी वापसी की उम्मीद जताई जा रही थी, लेकिन अब उनकी पीठ में भी चोट लगी है और चार महीने के लिए वो क्रिकेट से दूर रह सकते हैं। ऐसे में हार्दिक पांड्या या शार्दुल ठाकुर को मौका मिलना लगभग तय हो चुका है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एनसीए में ट्रेनिंग कर रहे दीपक चाहर दूसरी बार चोटिल हो गए हैं। इसी साल फरवरी के महीने में वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दौरान उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आया था। इस चोट से उबरने के लिए चाहर एनसीए में ट्रेनिंग कर रहे थे और अप्रैल के अंत तक उनके फिट होने की उम्मीद थी। अब वो आईपीएल से बाहर हो चुके हैं और टी20 विश्व कप से भी बाहर हो सकते हैं। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks