रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा के अफेयर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, 2 साल पहले ही हो चुका है ब्रेकअप!


‘लाइगर’ (Liger) फेम तेलुगू एक्टर (Telugu Star) विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बने हुए हैं और अपनी अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म की प्रमोशन में भी बिजी हैं. इसी बीच अब वो एक बार फिर से एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में आ गए हैं. दोनों पिछले काफी समय से रिलेशनशिप (Rashmika Mandanna-Vijay Deverakonda Affair) को लेकर हैडलाइन्स में बरकरार हैं. ऐसे में अब मीडिया रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ कि ये इस समय रिलेशनशिप में नहीं हैं और दो साल पहले ही इनका ब्रेकअप हो गया है. करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ (Coffee With Karan) में एक्टर ने अपने रिश्ते को एक अच्छी और प्यारी की दोस्ती का नाम दिया था.

रश्मिका और विजय देवरकोंडा (Rashmika Mandanna-Vijay Deverakonda) साथ में ‘गीता गोविंदम’ (Geetha Govindam) और ‘डियर कॉमरेड’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. इन दोनों ही मूवीज में इनकी लव केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी. बताया जाता है कि इस दौरान इनके बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. वो एक-दूसरे को समझने लगे थे. ऐसे में अब ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इसके बाद दोनों का ब्रेकअप (Rashmika Mandanna-Vijay Deverakonda Breakup) हो गया था और ये 2 साल पहले ही एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं. हालांकि, रिपोर्ट्स में ब्रेकअप की वजह के बारे में खुलासा नहीं किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रश्मिका इन दिनों सिंगल हैं और उनके और विजय के बीच कोई प्यार मोहब्बत नहीं है. हालांकि, कभी भी दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की और ना ही रोमांस की खबरों से कभी इनकार किया. बताया जा रहा है कि दोनों अब अच्छे दोस्त हैं. इस बात का खुलासा एक्टर ने करण जौहर के शो में भी किया था कि वो दोनों एक अच्छे दोस्त हैं. खैर, दोनों के बीच क्या चल रहा है इसका साफ-साफ कह पाना मुश्किल है और अब तो इसका पता वक्त आने पर ही पता चल पाएगा, जब दोनों खुद अपने रिश्ते के बारे में सच बताएंगे.

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी रश्मिका मंदाना
पर्सनल लाइफ से परे अगर रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna Upcoming Films) की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. वो अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) के साथ फिल्म ‘गुडबॉय’ और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मिशन मजनू’ में नजर आने वाली हैं. फैंस उनके बॉलीवुड में एंट्री को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

अब वहीं, विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda Upcoming Films) की बात की जाए तो वो फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) में नजर आने वाले हैं. इसमें वो एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के साथ दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए विजय अनन्या पांडे के साथ पहली बार पर्दे पर रोमांस करते हुए दिखाई देने वाले हैं. इन दिनों दोनों स्टार्स मूवी की प्रमोशन में बिजी हैं. फैंस को इसकी रिलीज का बेसब्री इंतजार है.

Tags: Rashmika Mandana, Rashmika mandanna pics, Vijay Deverakonda, Vijay Deverakonda film

image Source

Enable Notifications OK No thanks